सरफिरा ट्रेलर: अक्षय कुमार और उनके सपनों की सीमा आसमान है

यह फिल्म 2021 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है।

0
6

Sarfira trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सरफिरा का ट्रेलर मंगलवार दोपहर को रिलीज़ हुआ। यह 2021 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या मुख्य भूमिका में हैं। सुधा कोंगरा (Sudha Kongra) द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिंपलीफाई डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ (GR Gopinath) के जीवन पर आधारित थी। सरफिरा के ट्रेलर (Sarfira trailer) में अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए वीर की कहानी दिखाई गई है, जिसके पास एक “विचार” है, भारत की पहली कम लागत वाली एयरलाइन शुरू करने की योजना। वह सभी के लिए विमानन को किफ़ायती बनाने का सपना देखता है। हालाँकि, उसकी यात्रा आसान नहीं होगी। वह मदद के लिए परेश रावल से संपर्क करता है, जो एक बड़े व्यवसायी की भूमिका निभाता है, जो वीर की बड़ी योजना में बाधा बनता है। सरफिरा का ट्रेलर यहाँ देखें:

सोशल मीडिया पर ट्रेलर (Sarfira trailer) शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, “सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते एक ऐसे ही सपनों की कहानी है सरफिरा (सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, वो वो होते हैं जो आपको जगाए रखते हैं)। ट्रेलर अभी रिलीज़ हुआ है। सरफिरा 12 जुलाई, 2024 को सिर्फ़ सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा, सरफिरा में परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी हैं। फिल्म का सह-निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स), सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) ने किया है। संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है।

सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru) ने 2022 में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में कई पुरस्कार जीते। सूर्या ने फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। अपर्णा बालामुरली ने फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। सोरारई पोटरु ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ पटकथा और सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर का भी पुरस्कार जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here