संत कबीर नगर: CAA को लेकर बोले ओपी राजभर, इस कानून से मिलती है नागरिकता

0
14

यूपी के संत कबीर नगर ( Sant Kabir Nagar) जिले में पहुंचे सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पार्टी के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा की नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर कुछ लोग अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं उन्हें अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

ओपी राजभर ने विपक्ष पर साधा निशाना

संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में पहुंचे योगी सरकार में हाल ही में शामिल हुए ओपी राजभर ने कहा कि पूर्वांचल में एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो गरीब परिवारों की जमीन का सौदा करवाता है और फिर उनकी जमीन लेने के लिए शराब और मुर्गा खिलाकर रजिस्ट्री करवा लेता है इसके बाद जब गरीब परिवार पैसा मांगता है तो उनके साथ नंदनी राजभर जैसा अंजाम किया जाता है। राजभर ने कहा कि उनकी कार्यकत्री नंदनी राजभर ऐसे लोगों के खिलाफ काम कर रही थी और इसी रॉकेट के गुंडो ने उसकी हत्या कर दी।ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी सरकार से एक जाति विशेष के लोगों को ऐसा संरक्षण मिला कि वह आज भी माफिया गिरी कर रहे हैं प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए सरकार कटिबंध है और ऐसे सपाई गुंडो से निपटने के लिए लगातार कार्रवाई भी की जा रही है मगर अभी भी कुछ अफसर सपाई मानसिकता से कार्य कर रहे हैं।

CAA को लेकर मुसलमानो को किया जा रहा गुमराह

ओमप्रकाश राजभर ने नागरिकता संशोधन कानून पर कहा कि यह कानून नागरिकता देने का है ना कि किसी की नागरिकता छीनने की। उन्होंने कहा विपक्ष का काम सिर्फ विरोध करने का रह गया है। वोट की राजनीति करने वाले विपक्ष के नेता सिर्फ मुसलमान को गुमराह करके उनका वोट लेने का काम करते हैं। नागरिकता संशोधन कानून से जनसंख्या अगर बढ़ती है तो भी यह कानून देशहित में है और उसे लागू होने देना चाहिए। विपक्ष मोदी और योगी सरकार के काम का विरोध कर रही है क्योंकि हमारी सरकार जनता के लिए काम कर रही है। कांग्रेस की सरकार जब सत्ता में थी तब उन्होंने क्यों नहीं इस कानून को लागू किया उन्हें तो कोई रोक भी नहीं रहा था।