संतकबीरनगर: परीक्षा के दौरान मुन्ना भाई के साथ मुन्नी गिरफ्तार

0
34

यूपी के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि दूसरे की जगह पेपर देने का काम कर रहे थे। पकड़े गए सॉल्वर के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

रुपए लेकर दूसरी की जगह पर दे रहे थे परीक्षा

संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में संत कबीर नगर जिले में 2 साल्वर गिरफ्तार हुए है। एक साल्वर जहां बिहार के मुंगेर जिले का रहने वाला है वही एक साल्वर खुद अपने बहन का पेपर देने के लिए परीक्षा केंद्र में पहुच गयी थी जिसे पुलिस भर्ती परीक्षा कर रहे कर्मचारियों ने पकड़ लिया। आपको बता दे की पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है जहां पर आज दूसरे दिन की पुलिस भर्ती परीक्षा हो रही थी इसी क्रम में संत कबीर नगर जिले के भुजनी स्थित सत्यब्रत शर्मा जनक दुलारी इंटर कॉलेज भुजाइनी में कोतवाली थाना क्षेत्र के भरपुरवा के रहने वाले संजय कुमार के जगह पर बिहार मुंगेर जिले के रहने वाले सौरभ शर्मा परीक्षा दे रहे थे। वहीं कुड़ी लाल रंगुटा सरस्वती विद्या मंदिर खलीलाबाद में हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्र संघ उपाध्यक्ष निधि त्रिपाठी की जगह उनकी बहन रुचि त्रिपाठी परीक्षा देने पहुंची थी स्कैनिंग के दौरान आधार कार्ड वेरिफिकेशन के दौरान पुलिस भर्ती परीक्षा कर रहे कर्मचारियों ने इन दोनों लोगों को धर दबोचा ।

एसपी ने मामले के बारे में दी जानकारी

पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो सॉल्वर के बारे में एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि जनपद में पूरे पारदर्शिता के साथ परीक्षा संपन्न कराई गई है दो सत्रों पर दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है मामले में कार्यवाही प्रचलित है। पकड़े गए दोनों के बारे में पता चला है कि दोनों दूसरी की जगह परीक्षा देने का काम कर रहे थे। जब स्कूल में मौजूद अध्यापकों को शक हुआ तो उन्होंने दोनों के बारे में पुलिस को जानकारी दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।