केजरीवाल से मुलाकात को लेकर जेल प्रशासन पर संजय सिंह ने किया सवाल खड़ा

उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री से जेल में फेस टू फेस मुलाकात नहीं हो सकती। उनके परिजनों से भी खिड़की से मुलाकात कराई जाती है।

0
21

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने आज तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात को लेकर जेल प्रशासन पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री से जेल में फेस टू फेस मुलाकात नहीं हो सकती। उनके परिजनों से भी खिड़की से मुलाकात कराई जाती है। संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि तिहाड़ के इतिहास में आज तक ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जेल का नियम ये कहता है की किसी की भी मुलाकात फेस टू फेस कराई जा सकती है।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी की पत्नी परेशान हैं। हाल चाल जानने के लिए जब मुलाकात करना चाहती हैं कहा जाता है कि फेस टू फेस नहीं मिलने देंगे। जंगले से ही मुलाकात हो पाएगी। संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि पंजाब के मुखयमंत्री भगवंत मान ने जब मिलने के लिए आवेदन किया तो टोकन दिया गया मगर बाद में कहा गया कि आपकी सुरक्षा कारणों से मुलाकात नहीं हो सकती। फिर बाद में कहा गया की भगवंत मान और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की फेस टू फेस मुलाकात नहीं होगी बल्कि जंगले से ही मुलाकात हो पाएगी। संजय सिंह ने कहा कि ये लोग अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को अपमानित करना चाहते हैं।