ईडी के निशाने पर एकबार फिर संजय सिंह

ईडी के कई अधिकारी संजय सिंह घर के बाहर दिखाई दिए, उनके साथ सुरक्षा बल भी वहां पर मौजूद थे।

0
37

आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) एकबार फिर ईडी के निशाने पर है। सूत्रों के मुताबिक कथित दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में बुधवार सुबह ईडी की टीम संजय सिंह के घर पहुंची। ईडी के कई अधिकारी उनके घर के बाहर दिखाई दिए, उनके साथ सुरक्षा बल भी वहां पर मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने काफी देर तक उनसे पूछताछ की और उनके घर की तलाशी भी ली। यह दूसरी बार है जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम संजय सिंह (Sanjay Singh) के घर पहुंची।

बता दें कि ईडी ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में एक चार्जशीट दाखिल की थी। जिसमें संजय सिंह का नाम लिखा हुआ था। पिछली बार जब ईडी की टीम संजय सिंह के घर पर पहुंची थी तो उसके बाद AAP सांसद ने ईडी के खिलाफ मानहानि का केस दायर कर दिया था। जिस पर सफाई देते हुए प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कहा गया था कि चार्जशीट में संजय सिंह का नाम गलती से राहुल सिंह की जगह पर लिख गया था। जिसके बाद यह मामला यहीं खत्म हो गया था। अब एक बार फिर से संजय सिंह ईडी के रडार पर हैं।

मई में ईडी ने संजय सिंह के दो करीबियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पर छापेमारी की थी। आज एक बार फिर से ईडी के अधिकारी संजय सिंह के घर पर पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक कथित दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी के अधिकारियों ने संजय सिंह से पूछताछ की और घर की तलाशी भी ली।