संजय राउत ने बीजेपी पर किया कटाक्ष

संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘I.N.D.I.A.' देश में ‘तानाशाही’ को हराएगा।

0
17

राजनीतिक गलियों में इन दिनों खूब गर्मागर्मी छायी हुई है। जहाँ एक पार्टी दूसरे पार्टी पर तंज कसते हुए नज़र आ रहे है। इसी बीच शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भाजपा पर कटाक्ष किया है। संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि बीजेपी को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी कि एनडीए की याद तभी आई। जब 26 विपक्षी पार्टियां मिलकर ‘I.N.D.I.A.’ गुट बनाने के लिए एक साथ आ गईं। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस (INDIA) की अगली बैठक मुंबई में होगी। 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों का यह गठबंधन बनाया गया है।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘I.N.D.I.A.’ देश में ‘तानाशाही’ को हराएगा। उन्होंने कहा, आपको NDA की याद तब आई है जब हम 26 दल देश के लिए ‘I.N.D.I.A.’ बनकर पटना और बेंगलुरु में एक साथ आए। इन बैठकों के बाद ही आपका कमल खिलना शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा इसका फैसला ‘I.N.D.I.A.’ करेगा। बता दें कि NDA का हिस्सा रहीं 38 पार्टियों के नेता मंगलवार को दिल्ली में मिले।

बेंगलुरु में मंगलवार को हुई 26 विपक्षी पार्टियों की बैठक में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (UBT) भी शामिल थी। बैठक में विपक्षी दलों के गठबंधन को ‘इंडिया’ नाम देने पर सर्वसम्मति से प्रस्ताव स्वीकृत किया गया।