Sanjay Raut: राहुल गांधी का पूरा मामला ही दुर्भाग्यपूर्ण

0
15
Sanjay Raut

महाराष्ट्र् में इन दिनों सियासी हलचल पैदा हो गयी है। अब इस बीच शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि एकनाथ शिंदे खेमे के चार लोगों ने हमसे आज बात की है और हम कई लोगों के संपर्क में हैं। इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कोर्ट द्वारा दिए फैसले पर भी उन्होंने टिप्पणी की।

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा मोदी सरनेम मानहानि मामले में आज गुजरात हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया है। निचली अदालत की तरह हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की सजा को बरकरार रखा है। इस मामले पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि राहुल गांधी का पूरा मामला ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

राहुल गांधी हमारे लिए खुद प्रेरणा हैं: राउत

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से निचली अदालत ने राहुल गांधी को सजा दी, यह अपने आप में ही बहुत सवाल खड़े करता है। आप UCC की बात करते हैं लेकिन आप सिर्फ विपक्ष को तोड़ने और डराने के लिए अलग कानून बनाते हैं। जिन लोगों को जेल में होना चाहिए था, जिनपर प्रवर्तन निदेशालय की करवाई होनी चाहिए थी वो आज महाराष्ट्र में मंत्री हैं। राहुल गांधी हमारे लिए खुद प्रेरणा हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने वाला है: संजय राउत

संजय राउत (Sanjay Raut) ने का कि एकनाथ शिंदे हमारे विधायकों के संपर्क में होने की बात कहते हैं। आज सुबह ही उनके साथ के 4 विधायकों ने मुझसे बात की। मैं अब भी कह रहा हूं की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने वाला है, जिस अजित पवार के चलते शिंदे ने शिवसेना तोड़ी। आज उनके साथ बैठे है। वो कितना लंबा चलेंगे यह कुछ ही दिन में दिख जाएगा।

वही एक सवाल के जवाब में संजय राउत कहा कि राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे को साथ आने के लिए किसी मध्यस्थ की जरूरत नहीं है। दोनों सिर्फ एक कॉल की ही दूरी पर हैं, दोनो भाई हैं। मेरे खुद राज ठाकरे से बहुत अच्छे संबंध है। मेरी कल ही उनसे मुलाकात हुई थी जिसके बारे में उद्धव ठाकरे से विस्तार से बात की है।