चित्रकूट में पहुंचे संजय निषाद, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

0
38

योगी सरकार के मत्स्य मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद चित्रकूट (Chitrakoot) में पहुंचे। यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनके अंदर एक नया जोश भरते हुए कहा कि आपको जागरूक होने की जरूरत है जिससे आपका विकास होगा।

निषाद समाज को संजय निषाद ने किया संबोधित

चित्रकूट (Chitrakoot) में योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद निषाद समाज के लोगों को संबोधित करने के लिए उनके बीच पहुंच गए। यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि आप लोग पहले फिसल जाते थे। कोई दारू देकर कोई पैसा देकर आपको फिसला देता था, लेकिन अब आपको फिसलना नही है। हमे किस्सा नही हिस्सा चाहिए हिस्से के लिए हमें एकजुट होना पड़ेगा संगठित होना पड़ेगा पार्टी के लिए समर्पित होना पड़ेगा रोटी कपड़ा और मकान के साथ-साथ ज्ञान भी लेना पड़ेगा। जिससे समाज शिक्षित एवं संगठित हो सके। आपको अब किसी के बहकावे में नहीं आना है आप जो भी फैसला ले सोच समझ कर ले।

सरकार की योजनाओं के बारे में संजय निषाद ने दी जानकारी

संजय निषाद ने अपने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि केंद्र में मोदी सरकार और यूपी में योगी सरकार दोनों मिलकर सभी समाज के लोगों का विकास कर रहे हैं। पहले निषाद समाज के लोगों को सरकार ध्यान नहीं देती थी लेकिन जब से योगी सरकार सत्ता में आई है तबसे निषाद समाज की ओर सरकार ध्यान दे रही है। सरकार की तरफ से तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम भी किया जा रहा है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं हो रहा है। सभी को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। वहीं इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में आप लोग वोट देते समय याद रखें कि आपका भला कौन कर सकता है।