बिग बॉस 17 का हिस्सा बनेंगी संगीता घोष

0
60

बिग बॉस 17 आने ही वाला है और सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो को लेकर चर्चा चरम पर है। बिग बॉस के पास अपने दिलचस्प ड्रामा, सुर्खियां बटोरने वाले विवादों और सरासर मनोरंजन के साथ दर्शकों को आकर्षित करने का एक अविश्वसनीय ट्रैक रिकॉर्ड है। प्रत्येक नया सीज़न जीवन के सभी क्षेत्रों से प्रतियोगियों की एक आकर्षक श्रृंखला को एक साथ लाता है, जो एक रोमांचक यात्रा का वादा करता है। अब, नवीनतम चर्चा से पता चलता है कि लोकप्रिय अभिनेत्री संगीता घोष (Sangita Ghosh) से बिग बॉस के आगामी सीज़न में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया, ”निर्माता कुछ दिन पहले संगीता के पास पहुंचे। वह फिलहाल इस बारे में सोच रही हैं और जल्द ही फैसला लेंगी। यदि सभी चीजें ठीक हो जाती हैं, तो आप उन्हें इस साल के बिग बॉस के हिस्से के रूप में देख सकते हैं।” इससे पहले, पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, संगीता घोष (Sangita Ghosh) ने अपनी आकांक्षाएं व्यक्त की थीं, उन्होंने उल्लेख किया था कि वह एक नया प्रोजेक्ट लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि मुझे कुछ बड़ा और बेहतर ऑफर किया जाएगा।”

शो में संगीता घोष (Sangita Ghosh) की अनुमानित प्रविष्टि ने निस्संदेह उत्साह बढ़ा दिया है, लेकिन अफवाहों का बाजार अन्य संभावित प्रतियोगियों के बारे में भी है। सुमेध मुदगलकर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालविया, एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों के नाम चर्चा में हैं। इसके अलावा, लोकप्रिय यूट्यूबर सौरव जोशी, अनुराग डोभाल और हर्ष बेनीवाल भी शो में प्रवेश कर सकते हैं।

रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि बिग बॉस के कुछ पूर्व प्रतियोगी प्रतिस्पर्धी के रूप में नहीं बल्कि सलाहकार के रूप में लौट सकते हैं, जो घर के नए सदस्यों को मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जैसे नाम, जिन्होंने बिग बॉस 15 में दर्शकों का मनोरंजन किया, एक या दो सप्ताह के लिए संक्षिप्त वापसी कर सकते हैं।

विशेष रूप से, बिग बॉस 17 की एकल बनाम जोड़ों की थीम प्रतियोगियों के चयन को आकार देने और शो में नाटक की एक अतिरिक्त परत जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। शो के प्रीमियर की तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा अभी भी लंबित है और ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि बिग बॉस 17-20 अक्टूबर को स्क्रीन पर आ सकता है।

अनजान लोगों के लिए, संगीता घोष (Sangita Ghosh) छोटे पर्दे पर एक प्रमुख हस्ती रही हैं, उन्होंने देस में निकला होगा चाँद, भ्रम, स्वर्ण घर और दिव्य दृष्टि जैसे लोकप्रिय शो में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। उनका आखिरी प्रोजेक्ट, स्वर्ण घर नवंबर 2022 में समाप्त हो गया।