केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर संदीप पाठक ने कही ये बात

संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने कहा, केजरीवाल जी को चुनाव से हटाने के लिए जेल में डाल दिया है। उन्हें एक षड्यंत्र के जरिए जेल में डाला गया है।

0
9

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ED ने आबकारी नीति के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। अब सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी के बड़े-बड़े नेता मीडिया के सामने आकर अपनी बात को रख रहे हैं। इसी क्रम में पार्टी के नेता और राज्यसभा के सांसद संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने भी एकप्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी बात रखी है। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा इल्जाम भी लगाया।

मीडिया से बातचीत करते हुए संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने कहा, ‘केजरीवाल जी को चुनाव से हटाने के लिए जेल में डाल दिया है। उन्हें एक षड्यंत्र के जरिए जेल में डाला गया है। केजरीवाल जी ने अपना पूरा जीवन जनता के लिए संघर्ष करते हुए काट दिया। उन्होंने दिल्ली के सभी परिवार को अपना परिवार समझा और उनके लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी का इंतजाम किया। इतना ही नहीं महिलाओं के लिए बस की यात्रा को फ्री किया। लेकिन अब वो जेल में हैं।’ उन्होंने आगे कहा, अब दिल्ली की जनता की जिम्मेदारी है कि ईमानदारी की राजनीति को जिंदा रखें।

वही आम आदमी पार्टी ने आज एक नए कैंपेन की शुरूआत की है जिसका नाम ‘जेल का जवाब वोट से’ है। संदीप पाठक ने कहा, आज हम एक कैंपेन को लॉन्च कर रहे हैं जिसका नाम ‘जेल का जवाब वोट से’ है। इस कैंपेन के जरिए हम सभी लोग एक-एक घर जाएंगे और जनता से बात करेंगे। जिस दिन वोट डाले जाएंगे उस दिन जेल का जवाब मिल जाएगा।