संभल: CAA को लेकर बोले सपा सांसद सफीकुररहमान इससे होंगे हालात खराब

0
31

देश में 26 जनवरी से पहले CAA को लेकर अधिसूचना जारी की प्रक्रिया को लेकर संभल (Sambhal) से सपा के सांसद सफीकुर्रहमान ने इस पर एक बयान दिया और कहा कि ऐसा होने से देश का माहौल खराब होगा।

CAA अधिसूचना से माहौल होगा खराब

संभल (Sambhal) से समाजवादी पार्टी के सांसद सफीकुररहमान वर्क ने 26 जनवरी से पहले CAA की अधिसूचना जारी किए जाने को लेकर कहा कि ऐसा करने से देश का माहौल खराब होगा। देश में इससे कोई फायदा नहीं होगा सिर्फ नफरत ही मिलेगी यह सब इनका प्रोपेगेंडाप्रो है। इससे मुल्के और हालत खराब होंगे इससे मुल्क में मोहब्बत की फिजा नहीं होगी देश को चलाने के लिए नफरत नहीं देश को चलाने के लिए मोहब्बत होनी चाहिए डॉक्टर शफ़ीक़ उर रहमान बर्क कहा कि हम मोहब्बत का पैगाम दे जिससे नफरत खत्म खत्म हो।

सफीकुररहमान बोले बोट देते समय हमेशा याद रखें यें बातें…

सफीकुररहमान ने कहा कि आज देश में नफरत का माहौल देखने को मिलता हुआ दिखाई देता है। छोटी-छोटी बातों पर किसी को पकड़ लिया जाता है और उसकी इस कदर पीटा जाता है कि उसकी हत्या तक कर दी जाती है। मॉब लिंचिंग की घटनाएं भी तेजी के साथ देश में बढ़ रहे हैं। देश में इस वक्त सबसे ज्यादा नफरत का माहौल देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में हम लोगों को एक साथ आना चाहिए और इस नफरत के माहौल को मोहब्बत में बदलना चाहिए। उन्होंने CAA को लेकर कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले ये आता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन जो असली राजनीतिक रोह है उससे फर्क पड़ेगा जब हम वोट देंगे तो हमें पूरा ध्यान रखना चाहिए कि हमें क्या करना है।