संभल: पुलिस और बदमाश के बीच जमकर चली गोलियां

पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल

0
40

Uttar Pradesh: यूपी के संभल (Sambhal) में पुलिस और बदमाश के बीच एक मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा।

लूट की घटना को अंजाम देने जा रहा था बदमाश

संभल (Sambhal) में बदमाशों के खिलाफ लगातार पुलिस धड़ पकड़ अभियान चला रही है। इसी के तहत गुरुवार को देर रात संभल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बदमाश के साथ मुठभेड़ की और मुठभेड़ में बदमाश को गिरफ्तार करने का काम भी किया। बताते चलें कि पथरूआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां पर पुलिस को जानकारी मिली कि लंबे समय से फरार चल रहा 15000 रुपए का इनामी बदमाश मारूफ बाइक पर सवार होकर किसी घटना को अनजाम देने के लिए जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां पर घेराबंदी करते हुए बदमाश को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम से घिरता देख टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया जिसे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया।

बदमाश की गोली लगने से घायल हुआ सिपाही

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गोली पुलिस के एक सिपाही प्रज्वल को भी लग गई। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया है कि जब पुलिस बदमाश को पकड़ने का काम कर रही थी तभी बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी जिसमें एक गोली पुलिस के सिपाही प्रज्वल को लगी। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमारी पुलिस टीम की तरफ से गिरफ्तार किए गए मारूफ की ऊपर जनपद में 18 मुकदमे दर्ज हैं। जो की लूट की घटनाओं को अंजाम देने का काम करता था। यह आरोपी लंबे समय से वांछित चल रहा था और इसके ऊपर ₹15000 का इनाम भी घोषित किया गया था। पकड़े गए बदमाश के पास से एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। फिलहाल में बदमाश से पूछताछ की जा रही है कि उसके बाकी के साथी कहां पर है।