Samastipur: पटोरी धमौन ग्रीन पार्क में फंदे से लटका मिला युवक का शव

मृतक उत्तरी धमौन पंचायत के मुखिया पति पंकज राय का भतीजा छोटू कुमार बताया गया है।

0
20
bihar

समस्तीपुर में बुधवार की सुबह पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव में स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि कुछ देर बाद लोगों ने शव की पहचान कर ली। मृतक उत्तरी धमौन पंचायत के मुखिया पति पंकज राय का भतीजा छोटू कुमार बताया गया है।

उधर, घटना की सूचना पर जुटे परिवार के लोग पुलिस के आने से पहले ही शव को उठा कर वहां से ले गए। परिवार के लोगों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार चल रहा था और इससे पूर्व भी दो तीन बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका था।

बताया गया है कि रात से ही वह लापता था और उसकी खोजबीन लोग कर रहे थे। इसी दौरान सुबह ग्रीन पार्क स्टेडियम के एक पेड़ से शव लटकता हुआ मिलने की सूचना पर परिवार के लोग वहां पहुंचे तो उसकी पहचान हुई। उसके बाद परिवार के लोगों ने पेड़ से शव को उतारा और अपने साथ घर ले गए। उधर, घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ देर तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी तो लोग तरह तरह की बातें कर रहे थे। हालांकि, शव की पहचान होने के बाद लोग धीरे-धीरे वहां से चले गए।

पटोरी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में युवक का शव फंदे से लटकता मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया था। लेकिन जब तक पुलिस की टीम वहां पहुंचती। परिवार के लोग पेड़ से शव को उतार कर अपने साथ घर ले गए। परिवार के लोग पोस्टमॉर्टम कराना नहीं चाहते हैं। लोगों का कहना था कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और दो-तीन बार इससे पूर्व भी आत्महत्या को लेकर प्रयास कर चुका था।