सामंथा रुथ प्रभु ने लिया फिल्मों से ब्रेक

0
101
Samantha Ruth Prabhu

शीर्ष अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) मायोसिटिस से पीड़ित हैं और रिकवरी मोड में हैं। एक छोटे से ब्रेक के बाद, वह काम पर वापस आ गई हैं और अपनी वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में व्यस्त हैं। द फैमिली मैन: सीज़न 2 की सुपर सफलता के बाद, सामंथा के पास हिंदी से ऑफर आने लगे हैं और उन्हें वेब-आधारित परियोजनाओं के लिए भी संपर्क किया गया है। सामंथा वर्तमान में विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी की शूटिंग कर रही है जो शूटिंग के अंतिम चरण में है। वह जल्द ही वरुण धवन की सिटाडेल की शूटिंग भी पूरी करेंगी।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिलहाल काम से लंबा ब्रेक लेने की योजना में हैं। वह मायोसिटिस से लगभग उबर चुकी है और शीर्ष सुंदरी इस बेहद जरूरी ब्रेक के दौरान आराम करने की योजना बना रही है। एक्ट्रेस कुछ अतिरिक्त इलाज लेंगी। सामंथा ने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के लिए ली गई सभी अग्रिम राशि भी लौटा दी और उन्होंने अपने फिल्म निर्माताओं को इसके बारे में सूचित किया। वह फिलहाल कोई तेलुगु या हिंदी फिल्म साइन नहीं करेंगी। सामन्था आवश्यक समय पर अपनी आगामी रिलीज़ कुशी और सिटाडेल का प्रचार करेंगी।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैम इस ब्रेक के दौरान अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहती हैं और अतिरिक्त इलाज कराना चाहती हैं। सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री सह-कलाकार विजय देवरकोंडा के साथ “कुशी” के लिए अपने शूटिंग शेड्यूल के अंत के करीब है, फिल्म खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं। इसी तरह, “सिटाडेल” के रूपांतरण पर उनका काम भी पूरा होने वाला है, जिससे वह तत्काल दायित्वों से मुक्त हो गई हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने ब्रेक की अवधि के दौरान तेलुगु और बॉलीवुड दोनों में किसी भी नई फिल्म के प्रस्ताव को ठुकराने का फैसला किया है। कथित तौर पर, उसने अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए संबंधित निर्माताओं को अग्रिम भुगतान भी लौटा दिया है। यह स्पष्ट है कि अभिनेत्री अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और मायटोसिस से उबरने के लिए ठोस प्रयास करने का इरादा रखती है, एक ऑटोइम्यून स्थिति जिसका उन्होंने 2022 में सार्वजनिक रूप से खुलासा किया था।