सुरक्षा चिंताओं की खबरों के बीच सलमान का कोलकाता शो स्थगित

हालांकि आयोजकों ने कहा कि शो स्थगित नहीं बल्कि रद्द हुआ है।

0
122

Kolkata: सलमान खान (Salman Khan) आखिर कोलकाता से डेट कर रहे हैं। उनके शो के आयोजकों में से एक ने अब पुष्टि की है कि अभिनेता मई और जून के बीच शहर में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। सलमान के जनवरी शो के बाद, जो उनके द-बैंग टूर का हिस्सा था, कार्यक्रम स्थल के साथ कुछ मुद्दों के कारण अंतिम क्षण में रद्द कर दिया गया था, इसे अप्रैल के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था। लेकिन ईमेल के जरिए सलमान को जान से मारने की धमकी की खबर ने उनके कोलकाता प्रदर्शन पर संदेह की छाया डाल दी थी। कुछ सूत्रों ने दावा किया है कि सलमान (Salman Khan) का कोलकाता शो, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज, प्रभु देवा, आयुष शर्मा और गुरु रंधावा भी शामिल हैं, सुरक्षा कारणों से रद्द होने वाला है। हालांकि, शो के आयोजकों का कहना है कि शो तय कार्यक्रम के मुताबिक ही चलेगा। “ये आधारहीन अफवाहें कौन फैला रहा है? यह शो मई-जून में हो रहा है ना कि अप्रैल में। नवंबर और दिसंबर में सलमान खान की टीम दौरे की सभी बारीकियों को तय करने के लिए कोलकाता में थी। सोमवार को मैंने उनकी टीम से बात की और उनके सामने एकमात्र समस्या जैकलीन फर्नांडीज की डेट को लेकर है, जिस पर हम काम कर रहे हैं। हम बहुत जल्द शो की तारीख की घोषणा करेंगे। उम्मीद है कि यह शो कोलकाता के सबसे बड़े खेल के मैदानों में से एक में होगा, ”शो के आयोजकों में से एक राजदीप चक्रवर्ती ने कहा।

सलमान के भाई सोहेल खान और उनके निजी सुरक्षा गार्ड शेरा ने पिछले साल नवंबर में उस स्थान के सुरक्षा उपायों का निरीक्षण करने के लिए कोलकाता का दौरा किया, जहाँ अभिनेता लाइव प्रदर्शन करने वाले हैं। कथित खतरे के बाद सलमान को हाल ही में Y+ श्रेणी की सुरक्षा (दो स्तरों में अपग्रेड) प्रदान की गई है।
सलमान खान (Salman Khan) के शो आयोजकों में से एक राजदीप ने कहा, “पश्चिम बंगाल सरकार और शीर्ष पुलिस अधिकारी हर संभव तरीके से हमारी मदद कर रहे हैं ताकि सब कुछ ठीक रहे। लेकिन हम उनकी सुरक्षा के लिए उठाए जाने वाले कदमों का खुलासा नहीं कर सकते। मैं बस इतना कह सकता हूँ कि हर चीज का उचित तरीके से ध्यान रखा जाएगा।”