सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी और आयशा खान पर साधा निशाना

0
45

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और आयशा खान (Ayesha Khan) पर निशाना साधते हुए शो में रहने के उनके मकसद पर सवाल उठाया। आयशा ने सलमान से माफी माँगी जबकि मुनव्वर चुप रहता है। सलमान राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनके व्यवहार की आलोचना करते हैं और उनके रिश्ते की प्रकृति पर सवाल उठाते हैं। आयशा टूट जाती है और मुनव्वर से बात करने से इनकार कर देती है। हाल के एक एपिसोड में, आयशा ने अपने रिश्ते के बारे में विवरण दिया और बताया कि कैसे मुनव्वर किसी अन्य व्यक्ति के साथ शामिल था। आयशा की एंट्री के बाद घर में मुनव्वर का व्यवहार बदल गया, जिसके कारण उन्होंने मन्नारा चोपड़ा से रिश्ता तोड़ दिया।

सलमान खान ने क्या कहा

अनजान लोगों के लिए बता दें कि, आयशा मुनव्वर (Munawar Faruqui) की पूर्व प्रेमिका है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं द्वारा साझा किए गए नए टीज़र में, सलमान खान ने आयशा और मुनव्वर की ओर इशारा करते हुए पूछा, “आयशा, आप इस शो में क्यों आईं है?” इस पर आयशा ने जवाब दिया, “सर, माफ़ी चाहिए थी मुझे उस चीज़ की!” इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘माफी नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी?’ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गलतफहमियां और बहस तो हर रिश्ते में होती है लेकिन किसी शो में इस तरह से करना ऐसा नहीं है।

सलमान ने रिश्ते पर उठाए सवाल

सलमान फिर मुनव्वर (Munawar Faruqui) से कहते हैं, “स्टैंड अप कॉमेडी में पता नहीं क्या-क्या बोल जाते हो आप, यहां तो बोला नहीं जा रहा वह आपसे।” सलमान दोनों पर भड़कते हैं और कहते हैं, “जिस तरह से आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराज़गी वाला रिश्ता दिख ही नहीं रहा है। ये क्या गेम्स चल रहे हैं यार?”

टीजर के अगले हिस्से में आयशा घर के एक कोने में रोती हुई नजर आईं। जब मुनव्वर उसे सांत्वना देने आता है, तो वह उसे चेतावनी देती है: ‘मुझे शकल नहीं दिखाना अपनी मुनव्वर। प्लीज, आज से जिंदगी में अपनी शक्ल नहीं दिखाना!”

कलर्स टीवी पर अपने निर्धारित समय के अलावा – सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे – बिग बॉस 17 JioCinema पर 24×7 स्ट्रीम होता है।