अरबाज खान की शादी की पार्टी में सलमान खान ने डांस फ्लोर पर दिखाया जलवा

एक्स पर साझा किए गए कुछ वीडियो में, अभिनेता को अपनी बहन अलवीरा, भतीजे अरहान और पार्टी के अन्य मेहमानों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

0
50

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने रविवार शाम को अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के घर पर एक अंतरंग समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली। उनकी शादी में मेहमानों की सूची में अभिनेता-निर्देशक का परिवार और उनके भाई और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) सहित फिल्म उद्योग के दोस्त शामिल थे। अब, एक दिन बाद, टाइगर 3 स्टार का अपने भाई की शादी में नाचते हुए वीडियो वायरल हो गया है। एक्स पर साझा किए गए कुछ वीडियो में, अभिनेता को अपनी बहन अलवीरा, भतीजे अरहान और पार्टी के अन्य मेहमानों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

इसके अलावा, अरबाज खान (Arbaaz Khan) के भाई सलमान, उनके अन्य भाई-बहन सोहेल और अलवीरा भी जश्न का हिस्सा थे। शादी की पार्टी में उनके बेटे अरहान खान भी मौजूद थे और उनके इंडस्ट्री दोस्त रवीना टंडन, फराह खान, संजय कपूर भी मौजूद थे।

रविवार शाम, हैलो ब्रदर स्टार ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। तस्वीरों में इस जोड़े को पारंपरिक परिधान पहने देखा जा सकता है। अरबाज खान (Arbaaz Khan) को फ्लोरल कुर्ता पहने देखा जा सकता है, जबकि उनकी पत्नी शूरा पीच लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं। अरबाज खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारे प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।”

यहां देखें उनकी शादी की पोस्ट:

काम के मोर्चे पर, सलमान आखिरी बार कैटरीना कैफ के साथ ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे।