सलमान खान ने अभिषेक द्वारा समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का किया खुलासा

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, हमने अभिषेक कुमार को घर के अंदर वापस आते देखा। ईशा मालविया और समर्थ जुरेल को सलमान खान से रियलिटी चेक मिला।

0
46

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ वीकेंड का वार का नवीनतम एपिसोड सबसे ज्यादा देखे जाने वाले एपिसोड में से एक होगा क्योंकि हर कोई यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि सलमान क्या कहेंगे और वह ईशा मालविया, समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच किसका पक्ष लेंगे। सलमान ने दोनों को समझाया कि दर्शक उनकी लड़ाई के बारे में क्या सोचते हैं और यह अब शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

आपको बता दे कि अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय (Isha Malviya) से लड़ाई के दौरान समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को थप्पड़ मार दिया था। पूरा दृश्य काफी नाटकीय था क्योंकि अभिषेक को जल्द ही एहसास हुआ और उन्हें अपने निष्काषन का डर था और साथ ही सलमान खान के साथ वीकेंड का वार भी। कप्तान होने के नाते अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को अभिषेक के कार्यों पर निर्णय लेने का मौका दिया गया और उन्होंने उनके व्यवहार के कारण उन्हें बाहर करने का फैसला किया। और अब, कल रात सलमान खान ने समर्थ और ईशा को खरी-खोटी सुनाई। बाहरी प्रतिक्रियाओं को साझा करने की अनुमति नहीं होने के बावजूद, उन्होंने अभिषेक के समर्थ को थप्पड़ मारने की तुलना नायक-खलनायक की लड़ाई से की।

सलमान खान समर्थ (Samarth Jurel) और ईशा से कहते हैं कि जब अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारा तो दर्शक सीटियां बजा रहे थे। उन्होंने बताया कि कैसे जब खलनायक नायक की पिटाई कर रहा होता है और बाद में नायक उठकर खलनायक की पिटाई करता है और दर्शक उस पर जयकार करते हैं, तो यह उसी तरह का परिदृश्य था। सलमान ने कहा, दर्शकों ने कहा, ‘मार साले को।’ समर्थ इस बात से हैरान है।

आखिरकार अभिषेक को सलमान वापस घर के अंदर ले आए। उसने उन दोनों से माफी मांगी और उनसे दूर रहने की कामना की। उसे एहसास हुआ कि जब भी वे लड़ते हैं तो वे अपनी निजी बातें सामने लाकर इसे ख़राब बना देते हैं।