मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सलमान खान ने माधुरी दीक्षित के साथ दिये पोज

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई हैं। देखें कि कैसे माधुरी दीक्षित, पति डॉ. श्रीराम नेने, सलमान खान, अनन्या पांडे और अन्य ने पार्टी की।

0
57

Mumbai: मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी हाल ही में मुंबई में आयोजित की गई थी, और यह सलमान खान, ऐश्वर्या राय, गौरी खान, माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, सोनम कपूर, सहित सभी के साथ काफी शानदार कार्यक्रम बन गया था। सारा अली खान, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर आगामी द आर्चीज़ के कलाकारों की उपस्थिति में। अब दिवाली पार्टी में एक साथ पोज देते कई सेलेब्स की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं।

अनन्या ने सारा, नव्या और अन्य लोगों के साथ पार्टी की

सारा अली खान और अनन्या पांडे, जो कॉफी विद करण सीजन 8 के आगामी एपिसोड में एक साथ नजर आएंगी, ने एक खुश तस्वीर खिंचवाई। तस्वीर में सारा ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का गुलाबी लहंगा पहना हुआ था और उसने इनाया को अपने करीब रखा हुआ था। अनन्या ने पीले रंग का लहंगा पहना था। दिवाली पार्टी की एक अन्य तस्वीर में अनन्या ने शोभिता धूलिपाला, नव्या नवेली नंदा, भूमि पेडनेकर और अन्य के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। मनीष की पार्टी से फिल्म निर्माता फराह खान के साथ-साथ अभिनेता पूजा हेगड़े, नोरा फतेही, कृति सनोन और अन्य की तस्वीरें भी साझा की गईं।

सलमान खान ने माधुरी दीक्षित के साथ पोज दिया

इसमें हम आपके हैं कौन की सह-कलाकार माधुरी दीक्षित के साथ सलमान खान की एक सेल्फी भी है। जहां माधुरी काली साड़ी में थीं, वहीं सलमान ने ग्रे टॉप पहना हुआ था। सेल्फी में उनके साथ माधुरी के पति डॉ. श्रीराम नेने भी शामिल हुए, जिसमें पार्टी के होस्ट मनीष मल्होत्रा और हुमा कुरेशी जैसे कलाकार भी शामिल थे। पार्टी से रवीना टंडन और उर्मिला मातोंडकर की सेल्फी भी सामने आई।

मनीष मल्होत्रा की पार्टी

रविवार को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के मुंबई स्थित घर पर आयोजित दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए। पार्टी स्थल के बाहर ऐश्वर्या राय, गौरी खान, रेखा ने पैपराजी को पोज दिए।

डिजाइनर-पत्नी नताशा दलाल के साथ वरुण धवन, आयुष्मान खुराना और लेखक-पत्नी ताहिरा कश्यप, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा और अलाया एफ को भी पार्टी में देखा गया। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के साथ मां-बेटी रवीना टंडन और राशा थडानी भी सितारों से भरी इस पार्टी में शामिल हुईं।