दुबई के एक कार्यक्रम में सलमान खान ने संजय दत्त के बेटे को किया लॉन्च

सलमान खान हाल ही में दुबई में एक कराटे मैच में शामिल हुए। वायरल वीडियो में अभिनेता संजय दत्त के बेटे शहरान दत्त को एक खिलाड़ी से मिलवाते नजर आ रहे हैं।

0
26

सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में दुबई (Dubai) में कराटे कॉम्बैट इवेंट में देखा गया था। पेशेवर फाइटर शाहज़ेब रिंद द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, ‘टाइगर 3’ अभिनेता संजय दत्त के बेटे शहरान दत्त (Shahraan Dutt) को उनसे मिलवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

शनिवार, 20 अप्रैल को शाहज़ेब द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, सलमान खान (Salman Khan) को गर्व से शहरान का परिचय कराते हुए देखा जा सकता है। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावकार और बिग बॉस प्रतियोगी अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

शाहज़ेब ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “@बीइंगसलमानखान, आपके बॉस के सामने लड़ना सम्मान की बात थी, बचपन से आपको देख रहा था। लव यू भाईजान (लाल दिल वाला इमोजी) धन्यवाद भाई। @abdu_rozik आप बहुत अच्छे इंसान हैं।”

यहां देखें वीडियो:

बता दें, अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बेटे शाहरान वर्तमान में अल नासर की अंडर-14 टीम के लिए फुटबॉल खेल रहे हैं। उनकी मां मान्यता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “आप सिर्फ मेरी दुनिया का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि आप मेरी पूरी दुनिया हैं। हो सकता है कि मैंने आपको जिंदगी का तोहफा दिया हो, लेकिन आपने मुझे जीने की वजह दी। मैं आपको पूरे दिल से प्यार करती हूं। आप हमें बनाते हैं।” गौरवान्वित @duttshahraan, @alnassr #uae बनाम @barcaacademy के लिए अद्भुत अंडर 14 गेम,” उन्होंने फुटबॉल खेलते हुए एक रील साझा करते हुए लिखा, ”मुझे तुम पर गर्व है मेरे बेटे, स्कूल, कॉलेज और पढ़ाई में अच्छा करो। सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर बनें, शुभकामनाएं, लव यू (एसआईसी)।”

पोस्ट यहां देखें:

इसी बीच 21 अप्रैल को सलमान खान (Salman Khan) को मुंबई में क्लिक किया गया। वीडियो में अभिनेता को भारी सुरक्षा के बीच हवाई अड्डे पर देखा जा सकता है। चार लोगों द्वारा उनके आवास पर गोलीबारी के बाद यह सलमान खान की पहली अंतर्राष्ट्रीय यात्रा थी।

काम की बात करें तो सलमान अगली बार एआर मुरुगादॉस की ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे। यह फिल्म ईद 2025 के दौरान रिलीज होगी।