सलमान खान ने एपी ढिल्लों और रणवीर सिंह को लगाया गले

कल रात सलमान खान और रणवीर सिंह एपी ढिल्लों की डॉक्यू-सीरीज़ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे।

0
35

नई दिल्ली: ब्राउन मुंडे एपी ढिल्लों (AP Dhillon), सलमान खान और रणवीर सिंह ने कल रात एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड की स्क्रीनिंग पर पोज देकर और गले मिलकर मुंबई के पत्रकारों को सुनहरे पल दिए। एपी ढिल्लों की आगामी डॉक्यू-सीरीज़ की स्क्रीनिंग पर, सलमान खान ने रेड कार्पेट पर पपराज़ी के लिए ख़ुशी से पोज़ दिया। जाने से पहले उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह और गायक एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को गले लगाया। रेड कार्पेट पर एक साथ पोज़ देते हुए तीनों ने कुछ बेहतरीन पल भी बिताए।

हिटमेकर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को एक्सक्यूज़, समर हाई, दिल नू, ऑल नाइट, हिल्स, डिज़ायर्स, वो नूर, मझैल, ब्राउन मुंडे जैसे कई अन्य ट्रैक के लिए जाना जाता है। उनके नए ट्रैक ट्रू स्टोरीज़ और विद यू भी खूब ट्रेंड हुए। गायक की डॉक्यू-सीरीज़ एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड का प्रीमियर भारत और दुनिया भर में 18 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान खान आखिरी बार किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे। उन्होंने बजरंगी भाईजान की दूसरी किस्त की घोषणा की है। अभिनेता की आगामी परियोजनाओं में जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक 2 और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 शामिल हैं। अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में एक कैमियो भूमिका भी निभाई थी।