सलमान खान ने भांजी आयत के साथ मनाया 58वां जन्मदिन

बॉबी देओल ने साझा कीं तस्वीरे।

0
54

सलमान खान (Salman Khan) आज, 27 दिसंबर, 2023 को 58 साल के हो गए। सुपरस्टार ने अपने करीबी लोगों के साथ खास दिन मनाया और भतीजी आयत के साथ केक काटा। उनके जन्मदिन के अवसर पर उनके करीबी दोस्त बॉबी देओल भी मौजूद थे। दरअसल, देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर समारोह की झलकियां साझा कीं।

सलमान खान (Salman Khan) ने 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता ने अपना जन्मदिन अपनी भतीजी आयत के साथ मनाया। वह देर रात कलिना एयरपोर्ट पहुंचे और पैपराजी का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया।

इसके बाद वह सीधे आयुष और अर्पिता के आवास पर पहुंचे, जहां पूरा परिवार उनका जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आया था। आयत के लिए एक त्रिस्तरीय केक भी काटा गया और सभी ने सुपरस्टार और उनकी भतीजी दोनों का जन्मदिन एक साथ मनाया।

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की झलकियां साझा कीं। उन्होंने अपने ‘रेस 3’ के सह-कलाकार सलमान खान के साथ दो तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया, ‘मामू, आई लव यू। (एसआईसी)।” पोस्ट यहां देखें:

सलमान खान का वर्क फ्रंट

सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। उन्होंने एजेंट टाइगर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई। वह कथित तौर पर अगली बार ‘टाइगर वर्सेज पठान’ पर काम करेंगे, जहां वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। वह फिलहाल ‘बिग बॉस 17’ भी होस्ट कर रहे हैं।