सलमान खान ने अंकिता की भाभी से पूछा कि क्या वे उनकी और विक्की की शादी से नाखुश थे

बिग बॉस 17 के नवीनतम प्रोमो में सलमान खान अंकिता लोखंडे की भाभी से पूछते हैं कि क्या उनका परिवार वास्तव में विक्की जैन के साथ अभिनेत्री की शादी से नाखुश था, जैसा कि उनकी सास ने प्रेस को बताया था।

0
19

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो एक बार फिर धमाकेदार होगा। यह 28 जनवरी, 2024 को होने वाले ग्रैंड फिनाले से पहले सीज़न का आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड भी होगा। सलमान खान (Salman Khan), जो पारिवारिक सप्ताह के बाद होने वाले आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में शामिल नहीं हुए थे, घर के सदस्यों के परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करते नजर आएंगे।

उसी के बारे में बात करते हुए, हम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां और विक्की जैन की भाभी को सलमान (Salman Khan) के साथ बातचीत करते हुए मुख्य मंच पर बैठे देख सकते हैं। सलमान (Salman Khan) शो में विक्की (Vicky Jain) की भाभी से इस जोड़े के रिश्ते पर टिप्पणी करने के लिए कहते हैं।

विक्की (Vicky Jain) की भाभी कहती हैं कि कुछ चीजें हैं जो उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर देखना पसंद नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए। इसके बाद दबंग अभिनेता ने उनसे मीडिया में उनकी सास के साहसिक बयान के बारे में पूछा जिसमें उन्होंने कहा था कि विक्की के परिवार को हमेशा अंकिता से उनकी शादी को लेकर समस्या थी। उन्होंने अंकिता की भाभी से पूछताछ कि क्या बयान में कोई सच्चाई है। इससे अंकिता की मां भी परेशान हो जाती हैं और वह सलमान से कहती हैं कि वह इस बात से हैरान हैं कि विक्की की मां ने ये बातें मीडिया को क्यों बताईं। प्रोमो पर एक नजर डालें:

शाहिद कपूर और कृति सेनन ने बढ़ायी शो की शोभा

इस बीच, इसके अलावा, सलमान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ कुछ मजेदार बातें करते नजर आएंगे, जो अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को प्रमोट करने के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे। उन्हें दोनों के साथ उनकी फिल्म के एक गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। हमने फाइटर को प्रमोट करने के लिए शो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) को भी शामिल होते देखा है।

आयशा खान हुई शो से बाहर

अनिल को सलमान को दिखाते हुए देखा जा सकता है कि कैसे बिग बॉस कंट्रोल रूम को एक लड़ाकू विमान के अंदर जैसा देखा जा सकता है। फिर हम दर्शकों को उन प्रतियोगियों के लिए वोट करते हुए देखते हैं जिन्हें वे रोस्ट चैलेंज के बाद शो से बाहर करना चाहते हैं। इस बात की पुष्टि हो गई है कि आयशा खान (Ayesha Khan) ही शो से बाहर हो गई हैं।