सहारनपुर: मामूली विवाद में किशोर की चाकू से गोदकर हत्या

0
13

यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक किशोर की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

मामूली कहासुनी में किशोर की हुई हत्या

सहारनपुर (Saharanpur) में दानिश कॉलोनी में एक किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया गया कि मामूली कहासुनी के बाद घटना को अंजाम दिया गया। दानिश कॉलोनी में मामूली कहासुनी में एक किशोर की चाकू से गोदकर पांच युवकों ने हत्या कर दी। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके से आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। झगड़े की वजह भी पुलिस जानने में लगी है। वारदात देहात कोतवाली क्षेत्र में बेहट रोड स्थित दानिश कॉलोनी में शुक्रवार की देर रात हुई। क्षेत्र के निवासी अदनाम (17) की शुक्रवार की दोपहर क्षेत्र में ही रहने वाले पांच-छह युवकों से कहासुनी हो गई थी। उस समय मामला निपट गया था। रोजा इफ्तारी के बाद रात दस बजे अदनान घर से निकला था। पुलिस के मुताबिक, जिन युवकों से उसकी दिन में कहासुनी हुई थी, उनसे फिर अदनान की गाली-गलौज हो गई। आरोपी नशे में बताए जा रहे हैं। आरोपियों ने अदनान के साथ मारपीट की। इसके साथ ही एक ने उसके शरीर पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह लहुलूहान हालत में सड़क पर गिर गया। आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन और मोहल्ले के लोग अदनान को दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पता लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद अदनान को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने मामले को लेकर दी जानकारी

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक व देहात कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना की जांच की। इसके बाद वारदात स्थल से फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी, लेकिन सभी आरोपी फरार मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना स्थल का तीन बार किया मुआयना

पुलिस ने घटना स्थल का तीन बार मुआयना किया। रात एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार की सुबह मौका-मुआयना किया। देहात कोतवाली इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रकाश सिंह ने सुबह दोबारा वारदात स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।