सहारनपुर: कांग्रेस पार्टी के साथ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

0
11

यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) में इंडिया गठबंधन के तरफ से समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी इमरान मसूद को चुनावी मैदान में उतारा है। जिसको लेकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ में मिलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर निशाना साधा।

इमरान मसूद ने सहारनपुर की जनता से की अपील

सहारनपुर (Saharanpur) जिले में कांग्रेस जिला कार्यालय पर गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद (कांग्रेस पार्टी) के साथ ही गठबंधन में शामिल सभी अन्य पार्टियों के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता का किया आयोजन। जिसमें आने वाले लोकसभा चुनाव में नियत तिथि 19 अप्रैल को जनपद सहारनपुर में होने वाले मतदान को लेकर सहारनपुर की जनता से आह्वान किया कि सभी एकजुट होकर भाजपा की रणनीति को समझते हुए अपनी सूझबूझ से मतदान करें। आपका एक वोट पूरी सरकार को बदल सकता है तो आप ऐसे में जब वोट करें तो समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन को याद करें। क्योंकि यही लोग आपका हमेशा साथ देंगे।

बीजेपी से जानता हो चुकी है परेशान

इमरान मसूद ने कहा है कि फिलहाल वर्तमान समय में बेरोजगारी चरम सीमा पर है, किसानों को एम्एसपी का सही मूल्य नहीं मिल पा रहा, अग्नि वीर परीक्षा से लेकर महंगाई को लेकर सहारनपुर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना। इसके साथ ही मायावती की रणनीति पर भी इमरान मसूद ने तंज करते हुए कहा कि कहीं ना कहीं बसपा भाजपा का सहयोग करती हुई नजर आ रही है।इसके साथ ही इमरान मसूद ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में यदि इस बार गठबंधन की सरकार नहीं आई तो लोकतंत्र को मिटाने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इस बार का चुनाव लोकतंत्र की सुरक्षा को देखते हुए गठबंधन पक्ष में मतदान करने के साथ सही सरकार बनाने का मेरा जनपद व प्रदेश, देश की जनता से है निवेदन है। जनता अपनी सूझबूझ से सही गलत का फैसला ले। कहीं ना कहीं मौजूदा सरकार में संविधान को खतरा है. इस सरकार में लोकतंत्र की हत्या कई बार हुई है। किसानों का कुछ लाख करोड़ का कर्ज माफ नहीं हो पा रहा जबकि देश के बड़े पूंजी पत्तियों को जिसमें से कुछ विदेश भाग गए हैं उनका 16 लाख करोड रुपए का कर्ज माफ कर दिया गया।