सचिन-जिगर हॉरर कॉमेडी ‘भेड़िया’ के रोमांटिक नंबर ‘अपना बना ले’ को हुआ एक साल

0
57

अपनी रिलीज़ के एक साल बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करते हुए और सभी संभावित म्यूजिक चार्टों में टॉप पर रहते हुए, दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने के बाद, हॉरर कॉमेडी ‘भेड़िया’ का सुपरहिट रोमांटिक गाना ‘अपना बना ले’ ने एक साल पूरा कर लिया है। प्रसिद्ध संगीत जोड़ी सचिन-जिगर (Sachin-Jigar’) द्वारा रचित, ‘अपना बना ले’ को अरिजीत सिंह ने गाया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

एक दिल छू लेने वाला रोमांटिक नंबर, ‘अपना बना ले’ प्यार, चाहत और जुड़ाव की कहानी बुनता है। यूट्यूब पर 300 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, गाने की लोकप्रियता सुंदर भावनाओं को जगाने और दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ने की क्षमता का प्रमाण है।

गाने के लिए संगीत तैयार करने के बारे में कहते हुए, संगीतकार सचिन-जिगर (Sachin-Jigar’) ने संयुक्त रूप से कहा, “हम एक रोमांटिक सॉंग नहीं बनाना चाहते थे, जो एक रोमांटिक सॉंग के संदर्भ में बहुत विशिष्ट है। संक्षेप में था ‘हम नहीं जानते कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं या नहीं, लेकिन फिर भी तुम मेरे हो’ और हम बहुत खुश हैं कि यह वही है। गीत बनाने की प्रेरणा हमारे लिए एक ऐसा गीत बनाने से थी जो हमें अपने जीवन में एक और मील का पत्थर दे। ‘अपना बना ले’ हम सभी के लिए एक नए तरह के रोमांटिक सॉंग की शुरुआत है। हम इस गाने को इतना प्यार और जीवन देने के लिए दर्शकों के आभारी हैं।

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन और कृति सेनन ने अभिनय किया है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है।