अमिताभ बच्चन के मुंबई के अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों पर लगा विराम

0
18

पिछले हफ्ते ऐसी खबरें सामने आई थीं कि बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनके दिल की एंजियोप्लास्टी की गई है। हालाँकि, अभिनेता या उनके परिवार ने इस संबंध में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया था। जबकि चिंतित प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर ‘जल्द ठीक हो जाओ’ संदेशों की बाढ़ ला दी।

वे तब आश्चर्यचकित रह गए जब अमिताभ बच्चन को अभिषेक बच्चन के साथ इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में उनकी टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया। उनके अस्पताल में भर्ती होने की सभी अफवाहों पर तुरंत विराम लग गया। अफवाहों पर 17 मार्च को विराम लग गया, जब अमिताभ बच्चन ने अपने जलसा अपार्टमेंट के बाहर प्रशंसकों के साथ रविवार की सामान्य सभा में अपना सामान्य आकर्षण और जीवंतता प्रदर्शित करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

16 मार्च को, अमिताभ बच्चन को टाइगर्स ऑफ कोलकाता और माझी मुंबई के बीच आईएसपीएल मैच देखने के बाद ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम से बाहर निकलते देखा गया था। स्टेडियम से बाहर निकलते समय जब मीडियाकर्मियों ने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने झुककर जवाब में बस इतना कहा, ‘फेक न्यूज’।

अमिताभ बच्चन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन फिल्म गणपथ में नजर आए थे। यह फ़िल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से असफल रही। वह आगामी साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। इसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह तमिल फिल्म वेट्टाइयां में रजनीकांत के साथ नजर आएंगे।