आरआरआर स्टार राम चरण जल्द ही करेंगे हॉलीवुड में डेब्यू

0
40
Ram Charan

आरआरआर के दुनिया भर में सफल होने के साथ, फिल्म के स्टार राम चरण (Ram Charan) ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की संभावना के बारे में बात की। अभिनेता का क्या कहना है, इस पर एक नज़र डालें!

आरआरआर की रिलीज के महीनों बाद भी, राम चरण अभी भी एसएस राजामौली के निर्देशन की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार सर्किट में फिल्म की जीत और पूरी टीम को दुनिया भर में प्रशंसा मिलने के साथ, कई लोगों ने उनसे सवाल किया है कि क्या वे हॉलीवुड में काम कर सकते हैं। निर्देशक एसएस राजामौली के बाद, राम चरण ने पश्चिमी फिल्मों में दिखाई देने की संभावना के बारे में बताया है।

आरआरआर के दुनिया भर में सफल होने के साथ, फिल्म के स्टार राम चरण (Ram Charan) से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने पर विचार करेंगे। यह स्वीकार करते हुए कि उनके पास भारत में करने के लिए बहुत सारी फिल्में हैं, आरआरआर स्टार ने साझा किया कि वह ‘अमेरिकी उद्योग’ में अपनी शुरुआत करने के इच्छुक हैं।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि, “मैं चाहता हूँ कि यहाँ हॉलीवुड के निर्देशक भारत में प्रतिभा का अनुभव करें और मैं आपके अमेरिकी उद्योग का हिस्सा भी बनना चाहता हूँ। मुझे अब एलए में कुछ अच्छी कॉल्स और अच्छी मीटिंग्स मिलने की उम्मीद है”। हालांकि, टॉलीवुड स्टार ने कहा कि वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट तभी लेंगे, जब वह अपनी सभी भारतीय फिल्म परियोजनाओं को पूरा कर लेंगे।

राम चरण की प्रोफेशनल लाइफ

व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित आरआरआर के बाद, राम चरण (Ram Charan) अगली बार निर्देशक एस शंकर की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से आरसी15 होगा, जिसमें कियारा आडवाणी और अंजलि होंगे।

आरआरआर के बारे में

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों के रूप में हैं। ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी दोस्ती और लड़ाई को प्रदर्शित करते हुए, महाकाव्य एक्शन फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने से लेकर दुनिया भर में प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल करने तक, महाकाव्य एक्शन ड्रामा अपनी रिलीज के महीनों बाद भी दुनिया भर में धूम मचा रहा है।