RR vs PBKS, IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ किया बल्लेबाजी करने का फैसला

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स बुधवार को शाम 7:30 बजे गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में सैम कुरेन की पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

0
12

RR vs PBKS, IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम (Barsapara Cricket Stadium) में पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जोस बटलर (Jos Buttler) के स्थान पर टॉम कोहलर-कैडमोर (Kohler-Cadmore) के आने से दोनों टीमों में कुछ बदलाव हुए हैं, जबकि डोनोवन फरेरा को इम्पैक्ट विकल्प के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। पंजाब के लिए कैगिसो रबाडा की जगह नाथन एलिस और हरप्रीत बरार की भी वापसी हुई है।

हालांकि, क्वालिफाई करने के बावजूद राजस्थान मुश्किल में है क्योंकि उसे लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टूर्नामेंट के अंत में जाकर, वे जीत की राह पर वापस लौटना चाहेंगे और शीर्ष दो में जगह बनाना चाहेंगे। जोस बटलर के राष्ट्रीय कर्तव्यों के लिए इंग्लैंड लौटने के साथ ही टीम को एक सक्षम खिलाड़ी की भी जरूरत है जो समान प्रभाव पैदा कर सके।

दूसरी ओर, पंजाब के साथ, यह पहले के कई अलग-अलग सीज़न की तरह ही कहानी रही है। खेलों में कुछ अच्छे प्रदर्शन और क्षण रहे हैं जहां वे आगे रहे लेकिन अंत में, वे मैच जीतने के लिए उनका फायदा नहीं उठा सके जिससे अभियान पटरी से उतर गया। फिर भी, मेगा नीलामी आने वाली है और टीम के खिलाड़ियों के पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है।

RR vs PBKS प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, अवेश खान, युजवेंद्र चहल।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन: प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन (कप्तान), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।