रोहित शर्मा, पत्नी रितिका सजदेह अनंत अंबानी-राधिका की शादी में पहुंचे जामनगर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, जिन्होंने मुंबई इंडियंस आईपीएल टीम की कप्तानी भी की है, उत्सव में आमंत्रित शीर्ष क्रिकेटरों में से हैं।

0
32

टीम इंडिया के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के विवाह पूर्व समारोह में शामिल होने के लिए शुक्रवार को गुजरात के जामनगर (Jamnagar) के लिए रवाना हुए।

अंबानी परिवार के तीन बच्चों में सबसे छोटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस कार्यक्रम में आमंत्रित शीर्ष क्रिकेटरों में से एक हैं। अन्य भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर, दोनों पूर्व और वर्तमान, उत्सव की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जिनमें महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, केएल राहुल, हार्दिक और क्रुणाल पंड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बाउल्ट और सैम कुरेन शामिल हैं।

शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व वाली मुंबई इंडियंस की कप्तानी की थी और उनके नेतृत्व में आईपीएल टीम ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में पांच खिताब जीते हैं, जिससे वह आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान बन गए हैं।

1 मार्च से शुरू होने वाले तीन दिवसीय उत्सव में क्रिकेटरों के अलावा, दुनिया भर के उद्योग जगत के नेताओं और मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। हॉलीवुड पॉप-आइकन रिहाना इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं।

पहले दिन के समारोह को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ कहा जाता है, जहां मेहमानों से सुरुचिपूर्ण कॉकटेल पोशाक पहनने की उम्मीद की जाती है। दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ की मेजबानी की जाएगी, जिसमें ‘जंगल फीवर’ सुझाया गया ड्रेस कोड होगा। इसे जामनगर में पशु बचाव और पुनर्वास केंद्र में बाहर आयोजित करने की तैयारी है।

इसके बाद मेहमान ‘मेला रूज’ के लिए रवाना होंगे जो देसी गतिविधियों का मिश्रण होगा और मेहमान अपनी पसंदीदा दक्षिण एशियाई पोशाकें पहनेंगे।

तीसरे दिन के लिए, दो कार्यक्रमों – ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हशाक्षर’ – की योजना बनाई गई है। पहला कार्यक्रम एक आउटडोर कार्यक्रम होगा जहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेंगे और अंतिम और अंतिम कार्यक्रम के लिए, उन्हें ‘विरासत भारतीय परिधान’ पहनाया जाएगा।