रोहित शर्मा ने जड़ी 12 वीं टेस्ट सेंचुरी, भारत बनाम इंग्लैंड श्रृंखला में 400 रन पूरा करने के करीब

रोहित शर्मा ने अपने करियर की 12 वीं टेस्ट सेंचुरी का स्कोर किया क्योंकि भारत ने धर्मशाला में दिन 2 पर इंग्लैंड के खिलाफ बढ़त ले ली।

0
18

Ind vs Eng, 5th Test, Day 2: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धर्मशाला (Dharamshala) में दूसरे दिन इंग्लैंड के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की 12 वीं टेस्ट सेंचुरी को पूरा किया। भारत के कप्तान ने वर्तमान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र में अपने फॉर्म को जारी रखा, श्रृंखला की अपनी दूसरी शताब्दी तक नज़र रखी और 400 रन पूरे करने के करीब आ गया। रोहित (Rohit Sharma) डब्ल्यूटीसी के शीर्ष -10 रन -स्कोरर्स में एकमात्र भारतीय हैं क्योंकि उन्होंने और शुबमन गिल (Shubman Gill) दूसरे विकेट के लिए एक शानदार साझेदारी के माध्यम से – भारत को बढ़त में डाल दिया।

52 के अपने रात के स्कोर को फिर से शुरू करते हुए, रोहित (Rohit Sharma) ने शुरुआत से ही ओवरड्राइव करने के लिए स्विच किया, विश्व कप में अपने आक्रामक रंगों को बाहर निकाल दिया। रोहित को खारिज करने के लिए इंग्लैंड के पास एक आधा मौका था जब वह 68 पर था क्योंकि उसने गेंद को देखा था और यह लेग स्लिप फील्डर से आगे बढ़ गया था। रोहित के बल्ले से थोड़ी देर के लिए यह आखिरी सीमा थी, लेकिन यहां तक कि जब भारत के कप्तान ने बैकसीट लिया, तो कोई रोक नहीं था।

एंडरसन के बाद, यह गर्मी को महसूस करने के लिए मार्क वुड की बारी थी क्योंकि बल्लेबाज ने अपने पिता से स्टैंड में सराहना प्राप्त करने के लिए रमणीय सीमाओं के एक जोड़े को क्रीम दिया था। 529 रन के पीछे एक टेस्ट सीरीज़ में उनकी दूसरी सबसे बड़ी रन रैली 2019 में घर पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ढेर हो गई।