एमएस धोनी के संन्यास लेने पर रोहित शर्मा कर सकते है आईपीएल में सीएसके का नेतृत्व

आईपीएल का 17वां संस्करण 22 मार्च को शुरू होने वाला है, जिसमें सीएसके का सामना आरसीबी से होगा। मुंबई इंडियंस को इस सीजन में अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है।

0
25

Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 17वां संस्करण 22 मार्च से शुरू होने वाला है, जिसमें गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा। टूर्नामेंट से पहले, अंबाती रायडू, जो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए खेल चुके हैं, ने आगामी भव्यता पर अपने विचार व्यक्त किए।

रायडू जो CSK टीम में थे जब एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने पिछले साल फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराया था, उन्होंने रोहित शर्मा के बारे में बात की, जिनकी जगह हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है।

रायडू ने माना कि पंड्या के लिए मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करना कठिन होगा क्योंकि गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस का सेट-अप काफी अलग है। रायडू ने कहा कि पंड्या को एक साल तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहिए था और फिर टीम का नेतृत्व करना चाहिए था क्योंकि रोहित अभी भी भारतीय कप्तान हैं।

रोहित को सीएसके की टीम में देखने की इच्छा

रायडू ने कहा, “रोहित शर्मा अगले 5-6 साल तक आईपीएल खेल सकते हैं। अगर वह कप्तानी करना चाहें तो उनके लिए पूरी दुनिया खुली है। वह जहां चाहें आसानी से कप्तानी कर सकते हैं।”

रायडू ने आगे कहा, “मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा 2025 में CSK के लिए खेलें, अगर एमएस (धोनी) रिटायर हो जाते हैं तो रोहित भी कप्तानी कर सकते हैं।” रोहित शर्मा आईपीएल में 243 मैचों में 6211 रन बनाकर सर्वकालिक चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। मुंबई इंडियंस को इस सीजन में अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है।