फैन के “वापस कार चलाने चला जाएगा” पर ऋषभ पंत का जवाब वायरल

दिसंबर 2022 में ऋषभ पंत को एक जानलेवा कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा और तब से वह एक्शन से बाहर हैं।

0
26

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में हिस्सा लेने के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। दिसंबर 2022 में पंत को एक जानलेवा कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। कार दुर्घटना में लगी चोटों के कारण वह आईपीएल 2023 से चूक गए थे। हालाँकि, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने पंत को विकेटकीपिंग करने के लिए मंजूरी दे दी है, और खिलाड़ी आईपीएल 2024 में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व भी करेंगे। पंत की वापसी की खबर आधिकारिक होने के बाद, डीसी ने अपने कप्तान के लिए एक स्वागत योग्य पोस्ट साझा किया।

डीसी ने एक ग्राफिक के कैप्शन में लिखा, “दहाड़ने के लिए तैयार। रिषभ पंत, आपका फिर से स्वागत है। मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

हालाँकि, एक प्रशंसक डीसी प्रशासन के संपादन कौशल से खुश नहीं था, उसने कहा कि उसने वापसी करने वाले पंत के लिए एक बेहतर ग्राफिक बनाया होगा, और कहा कि डीसी कप्तान इसे देखने के बाद अपनी कार लेकर भाग सकते हैं।

प्रशंसक ने टिप्पणी की, “इससे अच्छा मुझे बनाके दे देता भाई, ये देख कर वापिस कार चलाने चला जाएगा।”

हालाँकि, प्रशंसक को पंत (Rishabh Pant) के लिए एक आश्चर्यजनक उत्तर मिला, जिसने टिप्पणी के पीछे हास्य देखा।

पंत, जो एक बार फिर से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में वापसी करेंगे, व्यापक पुनर्वास से गुजर चुके हैं और 22 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में दोहरी जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं, जिससे लीग में उनकी सटीक भूमिका को लेकर हफ्तों से चल रही अटकलें खत्म हो जाएंगी।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “30 दिसंबर, 2022 को रूड़की, उत्तराखंड के पास एक जानलेवा सड़क दुर्घटना के बाद, 14 महीने की व्यापक पुनर्वास और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया से गुजरने के बाद, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अब आगामी आईपीएल 2024 के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में फिट घोषित किया गया है।”

कुछ हफ़्ते पहले, स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में, पंत ने अपने डॉक्टर से कहा था कि वह अपनी रिकवरी टाइमलाइन से कम से कम छह महीने दूर रहेंगे।

पंत ने आईपीएल के आधिकारिक टीवी प्रसारकों को बताया, “मैंने डॉक्टर से पूछा कि मुझे ठीक होने में कितना समय लगेगा। मैंने उनसे कहा कि हर कोई अलग-अलग बातें कर रहा है, लेकिन आप मुझे इसके बारे में सबसे स्पष्ट जानकारी देंगे। उन्होंने (डॉक्टर) कहा कि इसमें 16 से 18 महीने लगेंगे। मैंने डॉक्टर से कहा कि आप मुझे जो भी टाइमलाइन देंगे, मैं उसमें से छह महीने कम कर दूंगा।”