दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत ने शेयर किया पहला वीडियो

पिछले साल हुए भीषण कार हादसे के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने शेयर किया पहला वीडियो, कहा- छोटी-छोटी बातों के लिए आभारी…

0
67

मुंबई: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिसंबर 2022 में दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर डिवाइडर रेलिंग से टकरा जाने पर एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिससे उनके प्रशंसक चिंतित हो गए थे। पुलिस ने कहा कि वह भाग्यशाली थे कि वह इस तरह के भीषण हादसे में बाल-बाल बच गए।

अब, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कार दुर्घटना के बाद आखिरकार अपना पहला वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बैसाखी के सहारे पूल में चलते नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत अपने प्रशंसकों को अपनी रिकवरी प्रक्रिया के बारे में बता रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे वह धीरे-धीरे अपनी ताकत वापस पा रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए ऋषभ ने लिखा, “छोटी चीजों, बड़ी चीजों और बीच की हर चीज के लिए आभारी हूँ।”

ऋषभ की वीडियो पर कमैंट्स

लॉक अप प्रसिद्ध मुनव्वर फारूकी ने टिप्पणी की, “चैंप यू गॉट इट”। ऋषभ की बहन साक्षी पंत ने दिल के इमोजी के साथ लिखा, “माई बॉय”। एक नेटिजन ने लिखा, “विशिंग स्पीडी रिकवरी भाई.. वेटिंग फॉर योर कमबैक” भारत के पूर्व मुख्य कोच शास्त्री ने लिखा, “कीप इट गो, पैंटी”

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पंत के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मोर पावर टू यू चैंप।’

ऋषभ (Rishabh Pant) को जनवरी में मुंबई, कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 25 साल के इस क्रिकेटर को डॉक्टरों ने अब तक क्लीन चिट नहीं दी है कि ट्रेनिंग कब शुरू करनी है। उन्होंने पहले कहा था कि वह कम से कम 6 महीने के लिए एक्शन से बाहर रहेंगे, जिसका मतलब है कि वह इस साल के अंत में एकदिवसीय विश्व कप सहित इस साल क्रिकेट की अधिकांश कार्रवाई से चूक जाएंगे।

ऋषभ की अनुपस्थिति में, केएल राहुल, इशान किशन और केएस भरत ने क्रमशः वनडे, टी20ई और टेस्ट पैटर्न में भारत के प्रमुख विकेट कीपर के रूप में पदभार संभाला है।