ऋषभ पंत ने बिना बैसाखी के चलने का वीडियो किया पोस्ट

0
4
Rishabh Pant

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक कार दुर्घटना के बाद सर्जरी के बाद की रिकवरी सही रास्ते पर चलती दिखाई दे रही है क्योंकि वह अब बिना बैसाखियों के चलने में सक्षम हैं। ऋषभ पंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो साँझा किया है जिसमे वे बिना बैशाखी के चलते नजर आ रहे है।

वीडियो में, 25 वर्षीय पंत को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी बैसाखी फेंकते हुए और बिना किसी सहारे के चलते हुए देखा गया, जहां वह इस समय रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं।

पंत ने वीडियो पोस्ट के साथ लिखा, “हैप्पी नो मोर बैसाखी डे!”

पंत (Rishabh Pant) ने 2021 और 2022 के संस्करणों में आईपीएल की ओर से दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की, हालांकि वह कार दुर्घटना के बाद चल रहे संस्करण में नहीं खेल पाए। युवा भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले दिसंबर में दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना हो गयी थी, जिसमे वे बाल बाल बचे थे। उनके वाहन में आग लग गई, वह कुछ गंभीर चोटों के साथ बाल-बाल बच गए।

हालांकि, शुक्रवार को उन्होंने बैसाखी से छुटकारा पाने और अपने पैर पर चलने में सक्षम होने का एक वीडियो साझा किया। क्लिप में, वह अपनी चलने की छड़ी को अपने पर्यवेक्षक के पास फेंकते है और आदमी के साथ हाई-फाइव साझा करने से पहले अपने पैर पर चलना शुरू करते है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी नो मोर क्रचेज डे!”

नतीजतन, प्रशंसकों ने पंत (Rishabh Pant) के इस अपडेट पर सकारात्मक टिप्पणी की। वहीं कमेंट करने वालों में टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, शिखर धवन, इशान किशन, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव शामिल थे। साथ ही एक यूजर ने कमेंट किया, “अब सब एक साथ… 🎶 ‘हमें पंत मिल गए…'”

हालांकि पंत अंततः अपने पैरों पर वापस आ गये है, उन्हें अभी भी ठीक होने में लम्बा समय लगेगा क्योंकि वह अभी भी मैदान पर वापस आने के लिए 100% फिट होने से दूर है, जिसमें लगभग छह महीने और लग सकते हैं। जबकि वह इस साल के अंत में, अक्टूबर-नवंबर के आसपास भारत में होने वाले आईसीसी विश्व कप से पहले स्वस्थ होने की दौड़ में होंगे।