शर्मिन सहगल के समर्थन में उतरीं ऋचा चड्ढा: ‘कृपया दयालु बनें’

गुरुवार को, ऋचा चड्ढा शर्मिन सहगल के समर्थन में बोलने वाली हीरामंडी की नवीनतम स्टार बन गईं और उन्होंने अपनी सह-कलाकार शर्मिन सहगल को ट्रोल करने के लिए नेटिज़न्स की आलोचना की।

0
4

नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी का प्रीमियर हुए एक महीने से ज़्यादा हो गया है। हालाँकि, वेब सीरीज़ में शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) के अभिनय को लेकर चर्चा बंद नहीं हुई है। 1 मई से ही अभिनेता नकारात्मक आलोचना, मीम्स और ट्रोल का निशाना बन रहे हैं। ऑनलाइन लोगों के एक समूह ने अभिनेत्री के इंटरव्यू क्लिप को भी खराब रोशनी में शेयर किया है, जिससे और भी ट्रोल हो रहे हैं। जबकि उनके कई सह-कलाकारों ने हीरामंडी अभिनेत्री का बचाव किया, जो फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भतीजी भी हैं, इस सूची में शामिल होने वाली नवीनतम स्टार बनने वाली ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हैं।

अभिनेत्री ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक टिप्पणी का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें लिखा था, “उस शो में कभी वापस मत आना। यह खास तौर पर एक भावनाहीन नेपोकिड के लिए बनाया गया था।” इस टिप्पणी को हाइलाइट करते हुए, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लिखा, “दयालु होना अच्छा है।”

इसके अलावा, एक लंबा नोट साझा करते हुए, ऋचा (Richa Chadha) जिन्होंने शर्मिन का नाम नहीं लिया, ने लिखा, “पिछले एक महीने से, जब भी मैं ट्रैक रखने और पर्याप्त सतर्क रहने में सक्षम रही हूं, मैं अपनी टिप्पणियों में दिखाई देने वाले किसी सह-कलाकार के बारे में नकारात्मक टिप्पणियों को हटा रही हूं। दोस्तों? रचनात्मक आलोचना पेश करें, लेकिन इतनी घृणा? किसी के प्रदर्शन को अस्वीकार करना एक बात है, ठीक है! मत करो पसंद, आपका हक है। पर ऐसे चटकारे लेकर के ट्रोल तो मत करो? (किसी सामग्री को नापसंद करना आपका अधिकार है, लेकिन कम से कम किसी को ट्रोल करने में आनंद न लें।) कृपया? संदर्भ से बाहर साक्षात्कार क्लिप (वह भी एक वैध रोस्ट से, जिसका आप सभी उपयोग कर रहे हैं)। क्यों?”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि किसी ट्रेंड में कूदना लुभावना है, लेकिन किसी दूसरे इंसान को क्लिक बैट बनाना? मुझे लगता है कि हम सभी इससे बेहतर कर सकते हैं, इससे बेहतर हो सकते हैं। कृपया दयालु बनें।”

इसके बाद अभिनेत्री ने अपने फॉलोअर्स से आगे बढ़ने के लिए कहा और अपने नोट के अंत में लिखा, “यह किसी के मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। अभी-अभी एक बड़ा चुनाव हुआ है, गर्मी की लहर चल रही है, दुनिया में बहुत कुछ चल रहा है! कृपया आगे बढ़ें?”

इससे पहले, अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और ताहा शाह सहित शर्मिन सहगल के कई अन्य सह-कलाकारों ने अभिनेत्री का बचाव किया था।

शर्मिन सहगल ने हीरामंडी में मनीषा कोइराला के किरदार मल्लिकाजान की बेटी आलमजेब की भूमिका निभाई थी। संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज़ में फरदीन खान, सोनाक्षी सिन्हा और संजीदा शेख भी शामिल हैं।