डब्ल्यूएफआई प्रमुख के खिलाफ सबूतों की कमी की खबरें गलत, जांच जारी: दिल्ली पुलिस

0
6

Delhi Police: अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले की जांच चल रही है और दिल्ली पुलिस को पर्याप्त सबूत नहीं मिलने का दावा करने वाली खबरें ‘गलत’ हैं।

पुलिस ने पहले कहा था कि उन्हें रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (डब्ल्यूएफआई) सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं, जिस पर एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

बाद में, ट्विटर पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा, “कई मीडिया चैनल ऐसी कहानी चला रहे हैं कि दिल्ली पुलिस को डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज मामलों में पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं और इस मामले में अंतिम रिपोर्ट आने की वजह है।” संबंधित न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करें।

दिल्लीं पुलिस ने ट्वीट किया, “यह स्पष्ट किया जाता है कि यह खबर ‘गलत’ है और इस संवेदनशील मामले की जांच पूरी संवेदनशीलता के साथ चल रही है।”

सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को रविवार को पुलिस ने उस जगह से हटा दिया, जब उन्होंने नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद मार्च करने की कोशिश की थी।