रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे पर लाया धमाकेदार ऑफर

लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के साथ फोन रिचार्ज कराने पर यूजर्स को कई तरह के डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे।

0
25

रिलायंस आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक ऑफर लाता रहता है। वही ग्राहक इन ऑफर्स का भरपूर लाभ उठाते है। जहाँ फिर से रिलायंस एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। दरअसल, रिलायंस जियो ने रिपब्लिक डे ऑफर की घोषणा की है। जियो का यह ऑफर लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान के साथ मिल रहा है। लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के साथ फोन रिचार्ज कराने पर यूजर्स को कई तरह के डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे, जिनका इस्तेमाल वो शॉपिंग, ट्रैवल बुकिंग आदि के लिए कर सकते हैं।

जियो यूजर्स को 3,250 रुपये तक का कूपन ऑफर में दिया जाएगा, जिसे वो रिलायंस डिजिटल, AJIO, Swiggy, Ixigo, Tira जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से प्रोडक्ट खरीदने या बुकिंग करने के लिए उपयोग कर सकेंगे। तो आइए, जानते हैं रिलायंस जियो के इस नए रिपब्लिक डे ऑफर के बारे में पुरे विस्तार से…

रिलायंस जियो का यह ऑफर 2,999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ दिया जा रहा है। इस प्रीपेड प्लान से रिचार्ज कराने पर यूजर्स को डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे। जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को पूरे भारत में फ्री नेशनल रोमिंग और इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल्स का लाभ मिलेगा।

वही डेटा की बात करें तो यह प्रीपेड प्लान डेली 2.5GB डेटा के साथ आता है। इस तरह से कुल मिलाकर यूजर्स को 912.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है।

यूजर्स इस ऑफर का लाभ 15 जनवरी 2024 से लेकर 31 जनवरी 2024 के बीच ले सकते हैं। इस दौरान इस प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कराने पर यूजर्स को AJIO के लिए 500 रुपये का कूपन मिलेगा, जो 2,499 रुपये के मिनिमम परचेज पर वैलिड होगा।

इसके अलावा Tira के लिए 30 प्रतिशत ऑफ (1,000 रुपये तक का) कूपन मिलेगा। ट्रैवल बुकिंग प्लेटफॉर्म Ixigo के लिए 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। इसके अलावा Swiggy ऐप के लिए 125 रुपये के दो कूपन दिए जाएंगे। रिलायंस डिजिटल के लिए 10 प्रतिशत डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा, तो 5,000 रुपये तक के मिनिमम परचेज पर वैलिड होगा।