मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के रिफ्रेशिंग लुक ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

0
43

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर (Man of Masses NTR Jr.) ने अपने फैंस को एक आकर्षक नए लुक से आश्चर्यचकित कर दिया है, जिसे सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है। आलिम हकीम द्वारा साझा किया गया सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है-

“कल हमारे मैन ऑफ मासेस @tarak9999 के लिए बाल बनाते हुए बहुत अच्छा समय गुजरा। @jrntr के साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है… मुझे उनकी हाई-ऑक्टेन और पॉजिटिव एनर्जी पसंद है।”

एनटीआर जूनियर (Man of Masses NTR Jr.) की ताज़ा उपस्थिति ने उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है और उन्हें उनके समर्पित फैंस के बीच और भी अधिक प्रिय बना दिया है। अभिनेता की विविध भूमिकाएँ अपनाने और एक गतिशील छवि पेश करने की क्षमता उनके करियर की पहचान रही है।

जैसे ही तस्वीरें जारी की गईं, एनटीआर जूनियर के फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसा और उत्साह के संदेशों की बाढ़ ला दी, जो स्टार के आगामी उपक्रमों को देखने के लिए उनकी उत्सुकता को दर्शाता है।

एनटीआर जूनियर (Man of Masses NTR Jr.) का नया लुक लगातार ऑनलाइन प्रसारित हो रहा है, एक बात निश्चित है – ‘मैन ऑफ मास’ ने एक बार फिर ध्यान खींच लिया है, जिससे साबित होता है कि अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने और संलग्न करने की उनकी क्षमता अद्वितीय है। एनटीआर जूनियर वर्तमान में देवारा नामक बहुप्रतीक्षित फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो कोर्तला शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं।