पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट को उड़ाने का धमकी भरा कॉल आया

बिहार की राजधानी पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर बुधवार को बम की धमकी का कॉल आया।

0
32

दिल्ली के सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल में बम रखने की खबर मिलने के बाद अब बिहार के पटना में भी बम की धमकी से हंगामा मच गया है। पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Lok Nayak Jayaprakash Narayan International Airport) को बम से उड़ाने का धमकी भरा कॉल आया है।

बिहार की राजधानी पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट (Jayprakash Narayan Airport) पर बुधवार को बम की धमकी का कॉल आया। धमकी पर कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया। एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान जारी है। पटना हवाईअड्डे के निदेशक ने कहा कि, पटना हवाईअड्डे पर बम की धमकी का फोन आया था। सूचना के आधार पर हवाईअड्डा बम खतरा आकलन समिति ने कॉल को विशिष्ट नहीं पाया। राज्य की बीडीडीएस टीम ने जांच- पड़ताल की है। वही कॉल के बाद, एक बम निरोधक दस्ता वर्तमान में हवाई अड्डे के परिसर की तलाशी ले रहा है। सुबह करीब 10:47 बजे कॉल रिसीव की गई।

हालाँकि, उड़ानें बिना किसी रुकावट के चल रही हैं क्योंकि बम निरोधक दस्ते ने तलाशी ली है। वही इस बात की जानकरी मिलने के बाद यात्रियों के बीच काफी हंगामा मच गया। इस सुचना के बाद सभी यात्रियों के सामान की भी जांच की जांच की जा रही है। बताया जा रहा कि जितने भी यात्री थे उन सबके सामानों की जांच की गई है।

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि ,”समस्तीपुर पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति शराब के नशे में था और उसी दौरान उसने कॉल किया था। बाकि विस्तृत पूछताछ की जा रही है। जिस फोन से कॉल किया गया था वो बरामद कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया में यही लग रहा कि ये फर्जी कॉल था।”