Realme GT Series फिर लौट रहा है भारत, जाने कब होगा लॉन्च

रियलमी इंडिया की ओर से कंपनी के ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर की गई है। आइये जानते है भारत में Realme GT Series के फ़ोन को कब लॉन्च किया जायेगा और पूरी जानकारी क्या है।

0
21

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme GT Neo 6 Smartphone लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को कंपनी चीन में 9 मई को लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में रियलमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए भी एक नया अपडेट जारी किया है। रियलमी इंडिया की ओर से कंपनी के ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर की गई है। आइये जानते है भारत में Realme GT Series के फ़ोन को कब लॉन्च किया जायेगा और पूरी जानकारी क्या है।

रियलमी ने किया एक नया एलान

रियलमी इंडिया की ओर से कंपनी के ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर की गई है। इस पोस्ट में कंपनी ने रियलमी सीईओ और फाउंडर Sky Li द्वारा किए एक एलान की जिक्र किया है।कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लाए जाने की जानकारी दी है।

ग्राहकों की पसंदीदा सीरीज लौट रही वापस

  • कंपनी की छठी एनिवर्सरी पर Sky Li ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्लैगशिप सीरीज को वापस लाने की जानकारी दी है।
  • यह GT series की छठी जनरेशन होगी। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से नई स्मार्टफोन सीरीज के नाम को लेकर जानकारी नहीं दी गई है।
  • इस एलान के बाद माना जा रहा है कि कंपनी Realme GT 5 को छोड़ने के बाद ब्रांड अपने यूजर्स के लिए GT 6 series मॉनिकर के अंडर नए फोन ला रहा है।
  • हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि कंपनी Realme GT Neo 6 SE और GT Neo 6 को भारत में पेश करेगी या नहीं।

मिड प्रीमियम मार्केट सेगमेंट को किया जाएगा टारगेट

  • इस नोट में कहा गया है कि कंपनी फ्लैगशिप लेवल परफोर्मेंस के साथ मिड प्रीमियम मार्केट सेगमेंट को टारगेट करने जा रही है।
  • GT series की ही बात करें तो रियलमी की यह सीरीज कंपनी के इनोवेशन, बेहतर क्वालिटी और ग्राहकों के लिए एक खास पेशकश के रूप में खास रही है।
  • बता दें, GT lineup का Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन आखिरी फोन था, जिसे कंपनी ने साल 2022 में लॉन्च किया था।