Realme GT 6 धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार, जाने कब होगा लॉन्च

Realme GT 6 को टीज करते हुए फोन लॉन्च को लेकर हिंट दिया था।इसी कड़ी में अब ब्रांड ने फोन की ग्लोबल लॉन्च इवेंट डेट को लेकर ऑफिशियल जानकारियां दे दी हैं। Realme GT 6 को कंपनी भारत में भी लॉन्च कर रही है। आइये पूरी जानकरी जान लेते है।

0
8

Realme GT 6 को कंपनी भारत में भी लॉन्च कर रही है। इस फोन की एंट्री जून में ही हो रही है। बीते हफ्ते रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट Chase Xu ने Realme GT 6 को टीज करते हुए फोन लॉन्च को लेकर हिंट दिया था।इसी कड़ी में अब ब्रांड ने फोन की ग्लोबल लॉन्च इवेंट डेट को लेकर ऑफिशियल जानकारियां दे दी हैं। Realme GT 6 को कंपनी भारत में भी लॉन्च कर रही है। आइये पूरी जानकरी जान लेते है।

Realme GT 6 इस दिन होगा लॉन्च

Realme GT 6 को कंपनी 20 जून को लाने जा रही है। Realme GT 6 फोन को कंपनी इटली, इंडोनेशिया,स्पेन, थाईलैंड, मलेशिया, मैक्सिको, फिलीपींस, ब्राजील, पोलैंड, तुर्की, सऊदी अरब जैसे देशों के लिए ला रही है। बता दें, रियलमी की GT-series फ्लैगिशिप फोन को चीन में लॉन्च किया जाता रहा है। वहीं, ग्लोबल मार्केट की बात करें तो GT ब्रांडेड फ्लैगशिप को लेकर लंबे समय तक कोई अपडेट नहीं रहा।

realme GT 6T बीते दिनों हुआ था लॉन्च

  • GT 5 Pro, जिसे कि चीन में बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। यह चीन तक ही लिमिटेड रहा।
  • रियलमी की GT-series फोन ग्लोबल मार्केट में आखिरी बार बीते साल जुलाई में लाया गया था। कंपनी ने बीते साल इस सीरीज का Realme GT 3 फोन पेश किया था।
  • वहीं, भारत की बात करें तो यहां GT-series का आखिरी फोन Realme GT Neo 3T था। इस फोन को कंपनी ने सितंबर 2021 में लॉन्च किया था।
  • पिछले दिनों कंपनी ने भारत में realme GT 6T भी लॉन्च किया है। इस फोन की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये रखी गई है।

नया फोन होगा दमदार

अब Realme GT 6 के साथ ब्रांड Realme GT series को लेकर एक बार फिर वापसी कर रहा है। बता दें, रियलमी की ओर से अभी तक Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी तरह की खास जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, रिपोर्ट्स का दावा है कि रियलमी का यह फोन Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। इतना ही नहीं, Realme GT 6 को लेकर माना जा रहा है कि यह फोन एआई-ड्रिवन फोटोग्राफी फीचर्स को लेकर खास होने वाला है।