वायरल वीडियो में रवीना टंडन, ड्राइवर पर मारपीट का आरोप, फिर CCTV क्लिप सामने आई

अभिनेत्री रवीना टंडन एक वायरल वीडियो में बहस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन पर और उनके ड्राइवर पर दो महिलाओं पर हमला करने का आरोप है। हालांकि, CCTV फुटेज उन आरोपों को खारिज करती हुई दिखाई दे रही है।

0
16

Mumbai: अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) और उनके ड्राइवर को हाल ही में रोड रेज की घटना को लेकर तीखी बहस करते हुए देखा गया। उसी का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कथित तौर पर यह घटना मुंबई में टंडन के बांद्रा स्थित आवास के बाहर हुई। रवीना और उनके ड्राइवर पर दो महिलाओं पर हमला करने का आरोप है। हालांकि, CCTV फुटेज उस आरोप को खारिज करती हुई दिखाई दे रही है।

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “रवीना (Raveena Tandon) पर लोगों के एक समूह ने हमला किया था, और यह उनके घर में घुसने का प्रयास था। जैसा कि आप CCTV फुटेज में देख सकते हैं, उनकी कार ने महिला को छुआ तक नहीं। उनकी कार के इमारत में घुसने के बाद, भीड़ ने ड्राइवर से बाहर आकर उनसे बात करने की मांग शुरू कर दी। भीड़ द्वारा अपने ड्राइवर और चौकीदार की हत्या को रोकने के प्रयास में, रवीना ने हस्तक्षेप करने और उन्हें लोगों के इस समूह से बचाने की कोशिश की। इस प्रक्रिया में, उन्हें चोटें आईं।”

इंटरनेट पर वायरल वीडियो के अनुसार ड्राइवर ने महिला को चोट नहीं पहुंचाई। यह व्यक्तिगत सुरक्षा से समझौता करने का मामला है। सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में, हम रवीना को किसी से ‘मारना बंद करने’ के लिए कहते हुए देखते हैं, जबकि एक अन्य महिला और एक पुरुष कैमरे का सामना करते हैं और दावा करते हैं कि रवीना और उनके कर्मचारियों ने उन पर हमला किया है।

हालांकि, डीसीपी राज तिलक रोशन (DCP Raj Tilak Roshan) ने बताया कि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, “रवीना टंडन (Raveena Tandon) घर आ रही थीं। उनकी कार रिवर्स ले रही थी। पास से गुजर रही महिला अपने ड्राइवर पर गुस्सा हो गई और उसने कहा कि सावधानी से गाड़ी चलाओ। कार महिला को नहीं छूती, लेकिन मौखिक रूप से झगड़ा हो गया। रवीना बाहर निकली और बहस करने लगी। हमारे पास किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं है, इसलिए कोई मामला नहीं है।”

काम के मोर्चे पर, रवीना टंडन को आखिरी बार फिल्म पटना शुक्ला में देखा गया था।