रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल से रश्मिका मंदाना का पहला लुक हुआ आउट

अनिल कपूर के चरित्र पोस्टर का खुलासा करने के एक दिन बाद, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और टीम ने एनिमल से अभिनेता रश्मिका मंदाना का पहला लुक जारी किया, जिससे दर्शको में उत्साह का स्तर बढ़ गया।

0
71

जैसे-जैसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मुख्य भूमिका वाली उत्सुकता से प्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर एनिमल अपनी रिलीज की तारीख 1 दिसंबर के करीब आ रही है, फिल्म के निर्माता फिल्म के बारे में चर्चा और प्रत्याशा को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म से अनिल कपूर (Anil Kapoor) के चरित्र पोस्टर का खुलासा करने के एक दिन बाद, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और टीम ने एनिमल से अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का पहला लुक जारी किया, जिससे दर्शको में उत्साह का स्तर बढ़ गया।

सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने बताया कि उनके किरदार का नाम गीतांजलि है। दिलचस्प पोस्टर में वह मैरून और सफेद चेकदार रेशम की साड़ी में अपने माथे पर बिंदी लगाए हुए और अपने बालों को पीछे की ओर बांधे हुए दिखाई दे रही है। फिर भी, वह अपने होठों के कोने पर एक मुस्कान के साथ दृढ़ संकल्प और रहस्य को व्यक्त करते हुए आत्मविश्वास व्यक्त करती है।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल को टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से वित्त पोषित किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का आधिकारिक टीज़र 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है।

मूल रूप से 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली, एनिमल को वंगा के स्पष्टीकरण के कारण 1 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था कि फिल्म के लिए कई भाषाओं में गाने बनाने की उत्पादन प्रक्रिया में अपेक्षा से अधिक समय लग रहा था। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। जून में रिलीज़ हुई फिल्म के प्री-टीज़र में जानवरों की दुनिया की झलकियाँ पेश की गईं, जिसमें इस बात पर ज़ोर दिया गया कि यह एक एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन थ्रिलर होगी।

संदीप रेड्डी वांगा को तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी का निर्देशन करने के लिए जाना जाता है, जिसमें विजय देवरकोंडा ने अभिनय किया था, और इसके हिंदी रीमेक, कबीर सिंह, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे। दोनों संस्करणों को बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली, हालांकि विषाक्त मर्दानगी के जश्न के लिए उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा।

इससे पहले वंगा ने कहा था कि वह यह दिखाने जा रहे हैं कि एनिमल के साथ सच्ची हिंसा क्या होती है। अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान, जब उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें उम्मीद है कि कबीर सिंह के बाद उनकी अगली फिल्म कम आलोचना उत्पन्न करेगी, तो फिल्म निर्माता ने कहा, “यह अधिक होगी,” और हँसे। “यह और अधिक होगा। ये लोग इसे (कबीर सिंह) एक हिंसक फिल्म कह रहे हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं उन्हें दिखाऊंगा कि एक हिंसक फिल्म कैसी होगी। अब मैं उत्सुक हूं कि ये लोग कैसे प्रतिक्रिया देंगे। मैं उनसे नफरत नहीं करता, (लेकिन) मैं देखना चाहता हूं कि वे मेरी अगली फिल्म के बारे में कैसा महसूस करते हैं। मैं इंतज़ार कर रहा हूँ, गंभीरता से। किसी ने इसे एक हिंसक फिल्म कहा, तो मैं दंग रह गया। हम देखेंगे।”

दूसरी ओर, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि एनिमल ने उन्हें एहसास दिलाया कि एक अभिनेता के रूप में वह कितने अपर्याप्त हैं और उन्हें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। “यह मेरे लिए एक नया क्षेत्र है। यह एक क्राइम ड्रामा और पिता-पुत्र की कहानी है। यह कुछ ऐसा है जिसकी दर्शक मुझसे उम्मीद नहीं करते हैं। इसमें भूरे रंग के शेड्स हैं। वह बहुत अल्फ़ाज़ है, फिर भी कुछ ऐसा जो मैं नहीं हूँ।”

अभिनेता (Ranbir Kapoor) ने इस साल की शुरुआत में बताया, “तो, मैं इसका इंतज़ार कर रहा हूँ। यह पूरी तरह से मेरे आराम क्षेत्र से बाहर है। एक अभिनेता के रूप में, ऐसी चुनौतियाँ महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इसने मुझे वास्तव में झकझोर कर रख दिया है। इससे मुझे कड़ी मेहनत करने का मौका मिला और मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना अपर्याप्त हूं और एक निश्चित स्तर तक पहुंचने के लिए मुझे कितनी मेहनत करने की जरूरत है।”