रश्मिका मंदाना ने दी उनके और मैनेजर के बीच झगड़े की अफवाहों पर प्रतिक्रिया

अभिनेत्री ने आधिकारिक बयान साझा कर कहा: 'हमने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।'

0
28
Rashmika Mandanna

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) द्वारा ₹80 लाख की धोखाधड़ी के लिए अपने मैनेजर को नौकरी से निकालने की रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आने के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री और उनके मैनेजर ने अब चल रही अफवाहों के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया है। उन्होंने घोषणा की है कि अलग होने का उनका निर्णय सौहार्दपूर्ण है।

रश्मिका और उनके मैनेजर का बयान

एक आधिकारिक स्पष्टीकरण में, रश्मिका (Rashmika Mandanna) और उनके प्रबंधक दोनों ने इस बात पर जोर दिया कि उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है और उनके जाने से जुड़ी अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने व्यावसायिकता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई और आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र रास्ते अपनाने के लिए अपनी आपसी सहमति प्रकट की। रश्मिका और उनके प्रबंधक ने गुरुवार देर रात अपने बयान में कहा, “हमारे बीच कोई नकारात्मकता नहीं है। हमने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।’ इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है कि हम कैसे अलग हो रहे हैं।’ हम पूरी तरह से पेशेवर हैं और हमने अब से स्वतंत्र रूप से काम करने का फैसला किया है।”

हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रश्मिका के मैनेजर ने उनसे 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। इसमें एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “रश्मिका को उसके मैनेजर द्वारा ₹80 लाख का चूना लगाए जाने के बारे में कुछ बातें चल रही हैं। जाहिर है, वह इस बारे में कोई विवाद नहीं खड़ा करना चाहती थी। इसलिए, उसने अपने मैनेजर को निकाल कर खुद ही इससे निपटा।”

एनिमल में रश्मिका

रश्मिका (Rashmika Mandanna) अगली बार रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल में नजर आएंगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस सप्ताह की शुरुआत में, रश्मिका ने फिल्म की शूटिंग पूरी करने पर एक नोट लिखा था। खासतौर पर रणबीर की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, ”रकाअय्या, मुझे शुरू में लगता है क्योंकि वह #रणबीरकपूर हैं। मैं बहुत घबरा गयी थी लेकिन हे भगवान!!! हमारा छोटा सा रहस्य…भगवान ने वास्तव में उसे परिपूर्ण बनाने में अपना समय लिया है…शानदार अभिनेता। अद्भुत मानव – बाकी सब कुछ – पागल नहीं? बहुत पसंद है.. लेकिन वह कितने सुंदर इंसान है.. मैं केवल उनके जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं और वाह। यह कहने में देर नहीं लगी कि एनिमल में यह आरके बम है। मुझे नहीं लगता कि लोग अभी तक उसके लिए तैयार हैं, लेकिन रिलीज बहुत करीब आ रही है… मैं टीम के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

रश्मिका के अन्य प्रोजेक्ट्स

रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में बड़े पैमाने पर काम किया है। वह अगली बार पुष्पा 2: द रूल में नजर आएंगी। उन्होंने अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म अलविदा से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर मिशन मजनू में नजर आईं। एनिमल उनकी तीसरी हिंदी फिल्म होगी।