रश्मिका मंदाना टोक्यो में क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 में शामिल होने वाली पहली भारतीय

भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 में पहली भारतीय प्रस्तुतकर्ता के रूप में इतिहास रचा, मेगन थे स्टैलियन और साशा बैंक्स जैसे वैश्विक नामों में शामिल हुईं।

0
38

प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्री, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), प्रतिष्ठित क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करके इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। यह कार्यक्रम 2 मार्च को टोक्यो, जापान में आयोजित होने वाला है। यह वैश्विक कार्यक्रम एनीमे उद्योग में सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाता है, और रश्मिका की भागीदारी उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। अपने बहुमुखी प्रदर्शन और अपार लोकप्रियता के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कई बार एनीमे के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की है और उल्लेख किया है कि उनकी पसंदीदा एनीमे नारुतो शिपूडेन (Naruto Shippuden) है।

रश्मिका की उपस्थिति के लिए प्रशंसक उत्साहित

क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की खबर ने उनके प्रशंसकों और एनीमे समुदाय के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म चर्चाओं और प्रत्याशा से भरे हुए हैं, क्योंकि प्रशंसकों को उनकी उपस्थिति और कार्यक्रम में उनके प्रभाव का बेसब्री से इंतजार है। रश्मिका की लोकप्रियता और प्रशंसकों की संख्या और बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि वह एनीमे के क्षेत्र में कदम रखती है और अपनी वैश्विक पहुंच का विस्तार करती है।

क्रंच्यरोल एनीमे पुरस्कार

क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स एक वार्षिक कार्यक्रम है जो एनीमे उद्योग में उत्कृष्ट उपलब्धियों को पहचानता है और सम्मानित करता है। यह दुनिया भर से एनीमे उत्साही, रचनाकारों और उद्योग पेशेवरों को एक साथ लाता है। पुरस्कार समारोह सर्वश्रेष्ठ एनीमे श्रृंखला, फिल्मों, आवाज अभिनेताओं और शैली के अन्य रचनात्मक पहलुओं को प्रदर्शित करता है। यह एनीमे की कला और वैश्विक मनोरंजन पर इसके प्रभाव का जश्न मनाने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है।

अन्य उल्लेखनीय प्रस्तुतकर्ता

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 में प्रस्तुतकर्ताओं की एक प्रतिष्ठित लाइनअप में शामिल होंगी। विभिन्न देशों के संगीतकार, एथलीट और उद्योग पेशेवर सर्वश्रेष्ठ एनीमे का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे। उल्लेखनीय प्रस्तुतकर्ताओं में अमेरिकी पॉप कलाकार मेगन थे स्टैलियन, डलास काउबॉय खिलाड़ी डेमार्कस लॉरेंस और पहलवान मर्सिडीज वर्नाडो, जिन्हें साशा बैंक्स के नाम से भी जाना जाता है, शामिल हैं। प्रस्तुतकर्ताओं की विविध श्रृंखला एनीमे की वैश्विक अपील और प्रभाव को दर्शाती है।

रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्मे

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग पूरी की और इसमें शामिल पूरी टीम के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। बेहद सफल ‘एनिमल’ के बाद यह उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म होगी। अपनी कला के प्रति रश्मिका का समर्पण और प्रतिबद्धता उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बनाती है। प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्मों की रिलीज और स्क्रीन पर उनके जादू का बेसब्री से इंतजार करते हैं।