एनिमल फिल्म डायलॉग के लिए ट्रोल किए जाने पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी

रश्मिका मंदाना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और उन्हें समझाया कि एनिमल के करवा चौथ सीन को बनाने में कितनी मेहनत लगी है।

0
18

जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर एनिमल दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इसने कई कारणों से सुर्खियां बटोरीं। जहां कुछ लोगों को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) निर्देशित फिल्म पसंद आई, वहीं अन्य ने इसे विषाक्त बताया। फिल्म की रिलीज के बाद रश्मिका को ट्रोल भी किया गया और कई लोगों ने आरोप लगाया कि उनका करवा चौथ सीन का डायलॉग अस्पष्ट था। फिल्म की रिलीज के चार महीने बाद अब आखिरकार रश्मिका मंधाना ने खुद को हुई ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में, रश्मिका (Rashmika Mandanna) नेहा धूपिया के शो में दिखाई दीं, जब उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया और उन्हें बताया कि उस करवा चौथ सीन को बनाने में कितनी मेहनत हुई थी। उन्होंने खुलासा किया कि 9 मिनट लंबे सीक्वेंस की शूटिंग के बाद सेट पर सभी लोग खुश थे और उन्होंने कहा कि उन्हें भी लगा कि यह शानदार ढंग से किया गया है।

रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने कहा, “मुझे लोगों द्वारा महिलाओं को उनके शरीर पर ट्रोल करना पसंद नहीं है.. जब तक कि ऐसा नहीं है और वे मुझे मेरी फिल्मों, सिनेमा, फिल्म में मेरे डायलॉग बोलने पर मेरे चेहरे के बारे में ट्रोल कर रहे हैं… मुझे पता है कि प्रदर्शन कैसा था। मैंने पांच महीने पहले प्रदर्शन किया है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “करवा चौथ का दृश्य जो नौ मिनट लंबा था और इस दृश्य को करते समय सेट पर मौजूद लोगों को यह बहुत पसंद आया। वे तालियाँ बजा रहे थे और महसूस कर रहे थे कि यह बहुत अच्छा किया गया है। लेकिन ट्रेलर आया और उसी सीन के एक खास डायलॉग के लिए मुझे इतना ट्रोल किया गया। तो मैंने सोचा, मैंने 9 मिनट लंबा सीन किया और सेट पर सभी को यह पसंद आया, लेकिन अब लोग इसके लिए मुझे ट्रोल कर रहे हैं। तो क्या मैं बुलबुले में रह रही हूँ? जैसे क्या लोगों को यह दृश्य पसंद नहीं आएगा? क्योंकि आप जानते हैं कि आपने क्या शूट किया है, लेकिन लोग नहीं जानते। लोग बस इतना ही जानते हैं कि ये 10 सेकंड हैं। इसलिए मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसा नहीं रहना चाहती जहां मैं एक बुलबुले में रह रही हूं। मुझे जमीन पर रहना होगा। मुझे लोगों से बात करनी है। मुझे यह जानने की जरूरत है कि वास्तव में क्या चल रहा है।”

एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

इस बीच, रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2- द रूल में नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में धनुष के साथ कुबेर, विक्की कौशल के साथ छावा, रेनबो और द गर्लफ्रेंड भी हैं।