रश्मि देसाई ने की रणवीर सिंह-जॉनी सिन्स के वायरल विज्ञापन की आलोचना

रश्मि देसाई ने कहा "यह टीवी इंडस्ट्री का अपमान है।"

0
38

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में इंटरनेट को उस वक्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने एक विज्ञापन साझा किया जिसमें उन्हें वयस्क फिल्म स्टार जॉनी सिन्स (Johnny Sins) के साथ देखा जा सकता था। दोनों ने एक विज्ञापन पर सहयोग किया जो एक विशिष्ट भारतीय दैनिक साबुन का नकल था, जिसमें पुरुषों के स्वास्थ्य ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए संयुक्त परिवार का झगड़ा शामिल था। हालाँकि, यह बात टिनसेल टाउन अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को पसंद नहीं आई।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक नोट लिखा जिसमें कहा गया कि विज्ञापन ‘अपमानजनक’ था और ‘चेहरे पर एक तमाचा जैसा महसूस हुआ’। रश्मि (Rashmi Desai) ने लिखा, ‘टेलीविजन में काम करने वाले लोगों को हमेशा छोटा महसूस कराया जाता है’ और आगे कहा, ‘मैं आहत हूं क्योंकि टीवी इंडस्ट्री में मेरी यात्रा सम्मानजनक रही है।’

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से एक अलग पहचान बनाई। वह लंबे समय से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रही हैं। टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं रश्मि ने रणवीर सिंह के ऐड के बारे में कहा, ‘मैंने अपने करियर की शुरुआत रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से की थी। इसके बाद टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया। लोग इसे छोटा घूंघट कहते हैं।

‘मुझे दुख हुआ’

उन्होंने आगे कहा, “इसे देखने के बाद, जो पूरी तरह से अप्रत्याशित था, मुझे लगा कि यह पूरी टीवी इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले लोगों का अपमान है क्योंकि हमें हमेशा छोटा महसूस कराया जाता है। हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया गया। हर कोई बड़े पर्दे के लिए काम करना चाहता है और इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करता है। लेकिन मुझे खेद है, यह सब टीवी शो में नहीं दिखाया जाता है। यह सब बड़े पर्दे पर होता है। हकीकत दिखाने के बारे में कुछ ग़लत भी नहीं, लेकिन ये देखकर मुझे लगा कि ये पूरी टीवी इंडस्ट्री के चेहरे पर तमाचा है।