शादी और सगाई की अंगूठियों को दिखाकर रणवीर सिंह ने तलाक की अफवाहों पर लगाया विराम

0
28

Mumbai: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने अभिनेत्री-पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दीं। इस बीच, रणवीर सिंह मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने अपनी शादी और सगाई की अंगूठियां दिखाईं। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह ने कहा कि ये अंगूठियां उनकी ”सबसे पसंदीदा सबसे प्रिय वस्तुएं” है। वोग इंडिया से बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने कहा, “जो अंगूठियां मुझे बहुत प्रिय हैं उनमें से एक यह है – यह मेरी शादी की अंगूठी है, जो मेरी पत्नी ने मुझे दी थी। दूसरी प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है। और वह है बेशक मेरी माँ की हीरे की बालियाँ और मेरी दादी के मोती, उनसे जुड़े व्यक्तिगत, भावनात्मक मूल्य मेरे सबसे पसंदीदा टुकड़े हैं।

हाल ही में, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों ने देखा कि रणवीर ने इंस्टाग्राम से अन्य पुरानी पोस्टों के साथ-साथ दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की तस्वीरों को या तो हटा दिया या संग्रहीत कर लिया।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सोशल मीडिया सफाई ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया था। कई लोगों ने रणवीर के नवीनतम पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में अपनी चिंता व्यक्त की। एक यूजर ने कमेंट किया, “कौन कौन शादी की फोटो डिलीट देखने आया है? [यहां यह जांचने के लिए कौन आया है कि शादी की तस्वीरें हटा दी गई हैं या नहीं]” “मैंने सुना शादी की एल्बम जला दी? [मैंने सुना है कि आपने शादी का एल्बम जला दिया है]।” दूसरे ने कहा, “यह सुनने के बाद कौन आया कि रणवीर ने अपनी शादी की तस्वीरें हटा दी हैं।” एक फैन ने लिखा, “शादी की फोटो कहां है भाई [आपकी शादी की तस्वीरें कहां हैं भाई]।”

इसके तुरंत बाद, एक सूत्र ने बताया कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच “सब ठीक है”। “ठीक है, उन्होंने 2022-2023 से पहले की अपनी सभी तस्वीरें हटा दी हैं। बात सिर्फ उनकी शादी की तस्वीरों की नहीं है। दरअसल, दीपिका के साथ उनकी सभी हालिया तस्वीरें अभी भी उनके हैंडल पर हैं। इसलिए, यह वास्तव में चौंकाने वाली बात है कि लोग कैसे मान सकते हैं कि उनकी शादी में कोई परेशानी है, ”सूत्र ने कहा।

अनजान लोगों के लिए, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर, 2018 को शादी कर ली। इस जोड़े, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, ने इस साल 29 फरवरी को बड़ी खबर की घोषणा की। उन्होंने नियत तारीख – सितंबर 2024 के साथ एक पोस्ट साझा किया।

पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर सिंह को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था, जबकि दीपिका पादुकोण को आखिरी बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर में देखा गया था।