मैडम तुसाद में अपने मोम के पुतले के साथ रणवीर सिंह ने दिया पोज

लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में रणवीर सिंह की 2 मूर्तियां लगी हैं, जिनमें से एक ट्रेडिशनल और दूसरी वेस्टर्न लुक में है।

0
57

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम (Madame Tussauds Wax Museum) में अपनी एक नहीं बल्कि दो मोम की प्रतिमाओं का अनावरण किया है। अभिनेता ने संग्रहालय से अपनी मोम की मूर्तियों के साथ खींची गई कुछ तस्वीरें साझा कीं और अपने प्रशंसकों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि उनमें से कौन सा मानव था। उन्होंने यह उल्लेख करने के लिए एक नोट भी लिखा कि कैसे उन्होंने अपने माता-पिता को अन्य मशहूर हस्तियों की मोम की मूर्तियों के साथ पोज देते हुए देखने और आखिरकार उसी संग्रहालय में अपनी खुद की एक मोम प्रतिमा देखने के बाद एक लंबा सफर तय किया है।

अनावरण समारोह के लिए रणवीर काले रंग का थ्री-पीस सूट पहने हुए थे। उन्होंने मूंछें भी रखीं और अपनी मोम की मूर्तियों की तरह ही पोज़ दिए। उनमें से एक रंगीन शेरवानी में दिखाई दे रहा है और असली रणवीर के करीब है, दूसरे में सफेद पैटर्न और धनुष के साथ काले सूट में अभिनेता की आकृति दिखाई दे रही है।

तस्वीरों को साझा करते हुए रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बड़े होते हुए, मैं दुनिया की कुछ सबसे प्रसिद्ध और प्रमुख हस्तियों के साथ अपने माता-पिता की पुरानी तस्वीरों पर मोहित हो गया था, तभी मुझे एहसास हुआ कि वे लंदन के प्रसिद्ध मैडम तुसाद (Madame Tussauds Wax Museum) में मोम के पुतले थे। उस पौराणिक संग्रहालय का आकर्षण मेरे साथ रहा, जिससे अब वहां मेरी अपनी मोम की मूर्ति होना अवास्तविक हो गया है। मैं कृतज्ञता से भर जाता हूं क्योंकि मेरा नाम दुनिया के सबसे निपुण व्यक्तित्वों में से एक है। एक अविस्मरणीय क्षण, जो मुझे उस जादुई सिनेमाई यात्रा पर विचार करने के लिए मजबूर कर रहा है जिसने मुझे इस क्षण तक पहुंचाया है।”

रणवीर की पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं

आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर ने पोस्ट को ‘लाइक’ किया। अभिनेता मनीष पॉल ने टिप्पणी की, “क्या बात मेरे शेररर (खुले हाथों वाला मुस्कुराता हुआ चेहरा इमोजी और बाइसेप इमोजी) @रणवीरसिंह तुम्हें और ताकत मिले मेरे भाई।” फ़ोटोग्राफ़र और रणवीर के दोस्त रोहन श्रेष्ठ ने ताली बजाने वाले हाथ और बाइसेप इमोजी के साथ अभिनेता के लिए लिखा, “गर्व”। कुब्रा सैत ने टिप्पणी की, “बेट्स बेट्स बेट्स यू आर!!!”

एक प्रशंसक ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की, “1 रणवीर से बेहतर क्या हो सकता है? उनमें से 3!!!!” मूर्तियों की सटीकता की प्रशंसा करते हुए, एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “हे भगवान, यह सटीक है!”

रणवीर इस साल करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे। वह वर्तमान में डॉन 3 पर काम कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने शाहरुख खान की जगह ली है, जिन्होंने हिट फ्रेंचाइजी में पिछली दो किश्तें दी थीं। अभिनेता अजय देवगन-स्टारर सिंघम अगेन में भी दिखाई देंगे।